उत्तर प्रदेश

द्वारपूजा से पहले बारातियों की हुई जमकर पिटाई, लड़की पक्ष के चौकीदार ने पीटा बारातियों को

Satyapal Singh Kaushik
14 Jun 2022 11:30 AM GMT
द्वारपूजा से पहले बारातियों की हुई जमकर पिटाई, लड़की पक्ष के चौकीदार ने पीटा बारातियों को
x
3 की हालत नाजुक, 22 अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज

गोरखपुर : हरपुर बुदहट के टिकरियानाथ में रविवार की रात आई बारात में जमकर बवाल हुआ। लड़की पक्ष की ओर से आए गांव के चौकीदार ने बारातियों की संग जमकर पिटाई की। इतना ही नहीं, इसके बाद बारात में आई गाड़ियों में तोड़फोड़ भी की। वहीं, दूल्हे के भाई को भी जमकर पीटा। सूचना पर आधी रात पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। जिसमे तीन लोगों की हालत गंभीर देख उन्हें मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया।

वहीं, इस मामले में पुलिस ने 8 नामजद और 22 अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करते हुए तीन लोगों को हिरासत में लिया है। मारपीट की घटना का वीडियो भी सामने आया है। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।

*अचानक चौकीदार ने कर दिया हमला*

रविवार की रात सोनबरसा बाबू के झकही गांव के रहने वाले उदयप्रताप सिंह के बेटे अर्पण सिंह की बारात टिकरियानाथ गांव के धीरज सिंह के घर आई हुई थी। समारोह में द्वारपूजा की तैयारी चल रही थी। इस बीच अचानक टिकरियानाथ गांव का चौकीदार लालचंद पुत्र रमाकांत यादव दो दर्जन लोगों को साथ लेकर बारात पर टूट पड़ा और बारातियों की लाठी डंडे से जमकर पिटाई शुरू कर दी। बारात में आई आधा दर्जन गाड़ियों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया।

*8 नामजद और 22 अज्ञात पर केस दर्ज*

विरोध करने पर दूल्हे के भाई आलोक सिंह को भी बुरी तरह पीट दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया जहां तीन की हालत गम्भीर बताई जा रही है। पीड़ित पक्ष की तहरीर पर पुलिस ने चौकीदार समेत 8 नामजद और दो दर्जन से अधिक अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया।

Satyapal Singh Kaushik

Satyapal Singh Kaushik

न्यूज लेखन, कंटेंट लेखन, स्क्रिप्ट और आर्टिकल लेखन में लंबा अनुभव है। दैनिक जागरण, अवधनामा, तरुणमित्र जैसे देश के कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों में लेख प्रकाशित होते रहते हैं। वर्तमान में Special Coverage News में बतौर कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story