उत्तर प्रदेश

पिकअप की टक्कर से बाइक सवार तीन युवकों की हुई मौत

Satyapal Singh Kaushik
22 Jun 2022 1:00 PM GMT
पिकअप की टक्कर से बाइक सवार तीन युवकों की हुई मौत
x
तीनों युवक आपस में भाई थे और बस्ती के रहने वाले थे

बस्ती-डुमरियागंज मार्ग पर सोनहा थाना क्षेत्र के दुबौली पड़ाव के निकट मंगलवार की देर रात तेज रफ्तार अनियंत्रित पिकअप की ठोकर से बाइक सवार तीन युवकों की मौत हो गई। हादसे में मरे तीनों युवक आपस में भाई थे। जिसमें दो सगे और एक फुफेरा भाई था। तीनों एक रिश्तेदारी में मुंडन संस्कार के उपलक्ष्य में आयोजित भोज कार्यक्रम में शामिल होने के लिये एक ही बाइक से जा रहे थे। पुलिस के मुताबिक, किसी ने भी हेलमेट नहीं पहन रखा था।

जानिए क्या है मामला

सोनहा थाना क्षेत्र के असनहरा गांव निवासी श्रवण कुमार उर्फ डब्बू (25 वर्ष), सुनील कुमार उर्फ छोटू (21वर्ष) व राजकुमार उर्फ डब्लू (18वर्ष) निवासी लटिया थाना भवानीगंज जिला सिद्धार्थनगर एक ही बाइक पर सवार होकर मंगलवार की रात सिद्धार्थनगर जिले के महुआरा स्थित बुआ के घर मुंडन संस्कार के उपलक्ष्य मे आयोजित भोज मे शामिल होने जा रहे थे।

दुबौली पड़ाव से थोड़ा आगे बढ़े ही थे कि डुमरियागंज से बस्ती की ओर जा रहे रेज रफ्तार अनियंत्रित पिकअप ने उन्हें ठोकर मार दी। जिससे सभी सड़क पर गिरकर बुरी तरह चोटिल हो गए। वहीं हादसे के बाद पिकअप भी सड़क किनारे लगे पेड़ में टकरा कर एक दीवार से भिड़ गई। जिसमें पिकअप चालक भी चोटिल हो गया।

पुलिस को दी गई सूचना

राहगीरों ने हादसे की सूचना असनहरा चौकी पुलिस और एंबुलेंस को दी। मौके पर पहुंची असनहरा चौकी पुलिस ने सभी घायलों को नजदीक के सीएचसी वेवां भिजवाया, जहां सिर और हाथ पैर में गंभीर चोट होने के चलते श्रवण उर्फ डब्बू की मौत हो गई। जबकि अन्य की हालक गंभीर देख डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद सभी को जिला अस्पताल बस्ती के लिये रेफर कर दिया।

बस्ती जिला अस्पताल में इलाज के दौरान सुनील की भी मौत हो गई। वहीं राजकुमार को जिला अस्पताल से मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर कर दिया गया, जिसे ले जाते समय रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। हादसे में घायल पिकअप चालक केदार नाथ चौधरी निवासी राजाबाजार थाना पुरानी बस्ती को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर अग्रिम कार्रवाई के लिए भेज दी है। सोनहा पुलिस ने जैदू की तहरीर पर पिकअप चालक के विरुद्ध केस दर्ज कर विधिक कार्रवाई शुरू कर दी है।

Satyapal Singh Kaushik

Satyapal Singh Kaushik

न्यूज लेखन, कंटेंट लेखन, स्क्रिप्ट और आर्टिकल लेखन में लंबा अनुभव है। दैनिक जागरण, अवधनामा, तरुणमित्र जैसे देश के कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों में लेख प्रकाशित होते रहते हैं। वर्तमान में Special Coverage News में बतौर कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story