उत्तर प्रदेश

ट्रैक्टर सवार कांवड़ियों ने ,बाइक सवार कांवड़िये को कुचला मौके पर मौत

ट्रैक्टर सवार कांवड़ियों ने ,बाइक सवार कांवड़िये को कुचला मौके पर मौत
x
बाइक सवार कांवड़िये को कुचला मौके पर मौत

आज सावन माह का तीसरा सोमवार है और बड़ी संख्या में शिवभक्त कांवर लेकर मंदिरों में पहुंच रहे हैं कुछ इसी तरह उत्तर प्रदेश के जनपद रामपुर में भी आस्था का यह सिलसिला जारी है। लेकिन इस बीच हाईवे पर एक सड़क हादसा हो गया जिसके चलते एक कांवरिया की मौके पर ही मौत हो गई उत्तेजित भीड़ ने ट्रैक्टर ट्राली में आग भी लगा दी है सूचना पाकर डीएम और एसपी मौके पर पहुंच गए।

दरसल रामपुर के मिलक थाना क्षेत्र अंतर्गत खाता चिंतामन गांव के निकट कुछ शिव भक्त डाक कांवड लेकर दौड़ रहे थे तभी एक शिवभक्त अन्य कांवरियों की ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आ गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जिसके बाद मृतक पक्ष के लोगों ने ट्रैक्टर ट्राली को आग के हवाले करने का प्रयास किया, सूचना पाकर पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई और बाद में डीएम एसपी ने भी घटनास्थल पर जाकर अपनी मौजूदगी दर्ज कराई ।

पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार शुक्ला के मुताबिक आज सुबह करीब 6 से 7 के बीच में श्रद्धालु कांवरिया हरिद्वार से अपना कांवड़ लेकर जा रहे थे डाक कावड़ लेकर चलते हैं उनके पीछे ट्रैक्टर में भी कावड़िया ही थे डाक कावड़ को बदलने के चक्कर में ट्रैक्टर से टक्कर लग गई दुर्भाग्य से उस मे एक की मौत हो गई क्योंकि उसमें 8 बाइक वाले थे मैक्स थी उनकी उसे उतरे और पीछे जो ट्रैक्टर था उसमें भी कांवरिया ही थे उसमें आग लगाने का प्रयास किया गया तुरंत पुलिस मौके पर पहुंच गई और उसको मना कर दिया गया। शव को अस्पताल भेज दिया गया है और ट्रैक्टर को खींचकर थाने में खड़ा कर दिया गया हम और जिलाधिकारी मौके पर मौजूद हैं थाना मिलक मे हमारी फोर्स मौजूद है कहीं कोई दिक्कत नहीं है सुचारू रूप से कावंड़ यात्रा फिर से चालू करा दी गई है।

माजिद अली खां

माजिद अली खां

माजिद अली खां, पिछले 15 साल से पत्रकारिता कर रहे हैं तथा राजनीतिक मुद्दों पर पकड़ रखते हैं. 'राजनीतिक चौपाल' में माजिद अली खां द्वारा विभिन्न मुद्दों पर राजनीतिक विश्लेषण पाठकों की सेवा में प्रस्तुत किए जाते हैं. वर्तमान में एसोसिएट एडिटर का कर्तव्य निभा रहे हैं.

Next Story