उत्तर प्रदेश

तबादला नीति को मिली मंजूरी...योगी सरकार ने मंजूर कर दिए 41 प्रस्ताव, देखिए- पूरी लिस्ट

Special Coverage News
11 Jun 2024 8:04 AM GMT
तबादला नीति को मिली मंजूरी...योगी सरकार ने मंजूर कर दिए 41 प्रस्ताव, देखिए- पूरी लिस्ट
x
तबादला नीति को मंजूरी मिलने के बाद अब तबादले खुल गए है.

लखनऊ : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अध्यक्षता में मंगलवार को कैबिनेट की बैठक हुई. कैबिनेट बैठक में तबादला नीति समेत 41 प्रस्तावों पर कैबिनेट ने अपनी मुहर लगा दी है.

तबादला नीति को मंजूरी मिलने के बाद अब तबादले खुल गए है. सबसे ज्यादा प्रस्ताव जल जीवन मिशन के पास हुए है. उत्तर प्रदेश में कैबिनेट ने आज तबादला नीति को मंजूरी दे दी गई है। तबादले खुल गए हैं। यूपी कैबिनेट में 41 प्रस्तावों को दी गई मंजूरी मिली है. ट्रांसफर पालिसी... अब किए जा सकेंगे तबादले. कुल 42 प्रस्ताव कैबिनेट के सामने रखे गए थे । बरेली में फ्युचर यूनिवर्सिटी, गाजियाबाद में एचआरआईटी यूनिवर्सिटी को मंजूरी।

ये प्रस्ताव हुए हैं मंजूर-

नोएडा में जेवर एयरपोर्ट बनाने के लिए ली गई किसानों की जमीन का मुआवजा देने के लिए धनराशि के प्रस्ताव को आज मंजूर मिल गई है.

बरेली में फ्युचर यूनिवर्सिटी और गाजियाबाद में एचआरआईटी यूनिवर्सिटी बनाने के प्रस्ताव को भी कैबिनेट की और से मंजूरी मिल गई है.

ओबरा में लग रहे दो पावर प्लांट की लागत बढ़ने के प्रस्ताव को भी आज पास कर दिया है. इसकी लागत पहले 11705 करोड़ रुपए की थी. जो कि प्रस्ताव पास होने के बाद अब 13005 करोड़ रुपए हो गई है.

बलिया के रसड़ा में ट्रांसमिशन सबस्टेशन की लागत को भी बढ़ा दिया है. 537 करोड़ लागत करने के प्रस्ताव पर आज योगी कैबिनेट ने मुहर लगा दी है.

ट्रांसफर पॉलिसी को भी कैबिनेट की ओर से मंज़ूरी मिल गई है. यानी अब आसानी से तबादले किए जा सकेंगे.

देखिये- पूरी बात-


Next Story