उत्तर प्रदेश

UP Elections : जयंत चौधरी के 'चवन्नी' वाले बयान पर धर्मेंद्र प्रधान का आया बयान, बोले- जयंत बच्चे हैं, उनके पिता...

Arun Mishra
31 Jan 2022 6:29 AM GMT
UP Elections : जयंत चौधरी के चवन्नी वाले बयान पर धर्मेंद्र प्रधान का आया बयान, बोले- जयंत बच्चे हैं, उनके पिता...
x
आपको बतादें बीजेपी के कुछ नेताओं ने जयंत को बीजेपी के साथ आने का न्योता दिया था...!!

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश बीजेपी के प्रभारी धर्मेन्द्र प्रधान (Dharmendra Pradhan) ने राष्ट्रीय लोकदल (Rashtriya Lok Dal ) के नेता जयंत चौधरी (Jayant Chaudhary) के चवन्नी वाले बयान को लेकर निशाना साधा है. उन्होंने जयंत चौधरी के पिता की याद दिलाते हुए कहा कि वो अभी राजनीति में कच्चे हैं. बच्चों को माफ करने की जरुरत है. धर्मेन्द्र प्रधान ने ये बात आगरा में बीजेपी के एक कार्यक्रम के दौरान कही.

बच्चों को माफ कर देना चाहिए

कुछ दिनों पहले दिल्ली में जाट नेताओं के साथ अमित शाह की बैठक के बाद बीजेपी नेताओं ने जयंत चौधरी की तारीफ करते हुए उन्हें बीजेपी के साथ आने का न्योता दिया था, जिसके बाद जयंत चौधरी ने इसका जवाब देते हुए एक सभा के दौरान कहा कि "मैं कोई चवन्नी नहीं हूं जो पलट जाउंगा." धर्मेन्द्र प्रधान ने उनकी इसी बात पर हमला करते हुए कहा कि "जयंत चौधरी बच्चे हैं, अभी-अभी मैदान में आए हैं. उनके पिता कितनी बार दल-बदल कर चुके हैं, हमें पता नहीं था कि इतिहास का ज्ञान इतना कमजोर है. बच्चों को माफ कर देना चाहिए."

बीजेपी ने दिया था जयंत को न्योता

दरअसल, किसान आंदोलन के बाद से पश्चिमी यूपी में जाटों के बीच बीजेपी को लेकर नाराजगी देखने को मिल रही है, जिसके बीजेपी के कुछ नेताओं ने जयंत को बीजेपी के साथ आने का न्योता दिया. बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा ने तो यहां तक कह दिया था कि वो गलत घर में चले गए हैं. उनके साथ चुनाव के बाद भी संभावनाएं खुली हुई हैं. जिसके जवाब में जयंत चौधरी ने ट्वीट करते हए कहा कि बीजेपी को अगर न्योता देना है तो उन 700 किसानों को देना चाहिए जिनके घर उजड़ गए हैं.

Next Story