उन्नाव

उन्नाव में नोटों का बिस्तर: बेड पर 500 के नोटों की गड्डियों के साथ थानेदार के बच्चों की फोटो वायरल

Shiv Kumar Mishra
29 Jun 2023 3:31 PM GMT
उन्नाव में नोटों का बिस्तर: बेड पर 500 के नोटों की गड्डियों के साथ थानेदार के बच्चों की फोटो वायरल
x
Bed of notes in Unnao: Photo of police station's children with bundles of 500 notes on the bed goes viral

उत्तर प्रदेश के उन्नाव से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक फोटो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें दो बच्चे 500-500 रूपये की 27 गड्डी के साथ एक बिस्तर पर बैठे नजर आ रहे हैं। फोटो में बच्चों के साथ उनका परिवार भी लाखों रुपये के नोटों की गड्डियों से खेलते दिखाई दे रहा है। फोटो में दिख रही गड्डियों की कीमत करीब चौदह लाख रुपये बताई जा रही है।

यूपी के उन्नाव जिले में गुरुवार को सोशल मीडिया पर नोटों के बंडल के साथ एक फोटो वायरल हुई। वायरल फोटो को उन्नाव जिले के बेहटा मुजावर थाना प्रभारी के परिवार का बताया जा रहा है । वायरल फोटो को संज्ञान में लेकर एसपी सिद्धार्थ मीना ने थाना प्रभारी रमेश चंद्र को लाइन हाजिर कर पूरे मामले की जांच बैठा दी है। हालांकि वायरल फोटो की "आनलाइन समाचार अयोध्या" पुष्टि नहीं करता है।

दरअसल, गुरुवार की सुबह से शोसल मीडिया पर नोटों की गड्डियों के साथ चार फोटो वायरल हुई। फोटो में नोटों की गड्डियों के साथ एक परिवार भी बैठा नजर आ रहा है। बच्चे पांच-पांच सौ की गड्डियों के साथ खेलते भी नजर आ रहे थे।

सोशल मीडिया पर वायरल इन फोटो को जिले के बेहटा मुजावर थाना प्रभारी के परिवार की बता कर वायरल किया गया है। वायरल फोटो में नोटों की कीमत 14 लाख बताई जा रही है।

♦️एसपी ने किया थाना प्रभारी लाइन हाजिर

सोशल मीडिया में चल रही पोस्ट को संज्ञान में लेकर एसपी सिद्धार्थ मीना ने थाना प्रभारी को लाइन हाजिर कर दिया है। पूरे मामले की जांच सीओ बांगरमऊ को सौंप दी है।

Next Story