उन्नाव

पुलिस और गौ तस्करों में जवाबी फायरिंग, 2 पुलिसकर्मी और 3 तस्कर घायल, 2 को दौड़ाकर दबोचा

सुजीत गुप्ता
19 Aug 2021 11:04 AM GMT
पुलिस और गौ तस्करों में जवाबी फायरिंग, 2 पुलिसकर्मी और 3 तस्कर घायल, 2 को दौड़ाकर दबोचा
x
पुलिस अब गिरफ्तार हुए गौ तस्करों का नेटवर्क खंगालने में जुटी है.

उन्नाव में पुलिस के ऑपरेशन प्रहार में बड़ी सफलता हाथ लगी है. अजगैन थाना क्षेत्र के दरिया बाग में बुधवार देर रात पुलिस और गौ तस्करों के बीच मुठभेड़ हो गई. पुलिस और गौ-तस्करों के बीच मुठभेड़ में दो पुलिसकर्मी जख्मी हो गए, जबकि पुलिस की जवाबी फायरिंग में तीन गौ तस्कर गोली लगने से घायल हो गए. पुलिस ने 2 गौ तस्करों को दौड़ा कर दबोच लिया।

पुलिस मुठभेड़ में उन्नाव के रहने वाले सलमान, लखनऊ के रहने वाले लकी और मंगल कश्यप घायल हुए हैं,सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है बताया जा रहा है कि अजगैन थाना क्षेत्र में मुखबिर की सूचना पर गौ-तस्करों की सूचना पर दही थाना पुलिस व एसओजी टीम मौके पर पहुंची. जिस पर गौ-तस्करों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी. फायरिंग में दो पुलिसकर्मियों के घायल होने की खबर है.

वहीं मुठभेड़ में पुलिस की गोली से 3 गौ-तस्कर भी जख्मी हो गएवहीं पुलिस ने जमुनाखेड़ा निवासी तस्कर कल्लू , कुईथर गांव निवासी मोनू राजपूत के आत्मसमर्पण करने पर गिरफ्तार कर लिया। घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस अब गिरफ्तार हुए गौ तस्करों का नेटवर्क खंगालने में जुटी है.




Next Story