उन्नाव

उन्नाव में तैनात हेड कांस्टेबल का युवती के साथ अश्लील वीडियो वायरल, वीडियो सामने आने पर SP ने किया सस्पेंड

Arun Mishra
22 Aug 2022 2:17 PM GMT
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट
x

वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट 

उन्नाव में तैनात एक मुख्य आरक्षी का एक महिला के साथ अश्लील हरकतें करते हुए वीडियो सामने आया है।

यूपी के जनपद उन्नाव में पुलिस के एक मुख्य आरक्षी (हेड कांस्टेबल) का युवती के साथ अश्लील वीडियो वायरल हो गया है। वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए एसपी ने मुख्य आरक्षी को सस्पेंड कर दिया है। हालांकि इस वीडियो की पुष्टि 'स्पेशल कवरेज न्यूज़' नहीं करता है।

जांच पड़ताल कर वीडियो सही पाए जाने पर आरोपी को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। मामले में एसपी ने अग्रिम और विभागीय कार्रवाई के आदेश दिए हैं। वीडियो वायरल होने के बाद उन्नाव पुलिस की छवि एक बार फिर से धूमिल हो रही है।

जानकारी के अनुसार वायरल 9 सेकंड के एक वीडियो में एक महिला के साथ बंद कमरे में मुख्य आरक्षी अश्लील हरकत करते नजर आ रहा है। एसपी दिनेश त्रिपाठी ने आरोपी को निलंबित कर दिया है। बताया यह भी जा रहा है कि वीडियो 2 साल पुराना है, उस वक्त मुख्य आरक्षी कोतवाली गंगा घाट में तैनात था।

बांगरमऊ कोतवाली में थी तैनाती

कुछ माह बाद ही उसका तबादला उन्नाव से बांगरमऊ कोतवाली कर दिया गया था। इसके बाद लगातार वह नौकरी कर रहा था। विभागीय जांच के साथ ही पुलिस की टीम इस महिला की तलाश में जुटी है।

लगातार दागदार हो रही खाकी

उन्नाव पुलिस की सबसे ज्यादा छवि इस बार धूमिल हुई है। सबसे पहले एक यातायात के सिपाही ने महिला को अभद्र गाली और अश्लील बात कहने का वीडियो वायरल हुआ था, जिस पर एसपी ने एक्शन लिया था। सदर चौकी इंचार्ज रहे राजेश मिश्रा का रिश्वत मांगने का ऑडियो वायरल होने पर खूब किरकिरी हुई थी। इसी तरह के अन्य कई मामले उन्नाव पुलिस की छवि धूमिल कर चुके हैं।

Next Story