लाइफ स्टाइल

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ में केरल स्टोरी टीम के साथ मुलाकात की।

Smriti Nigam
11 May 2023 1:15 PM GMT
यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ में केरल स्टोरी टीम के साथ मुलाकात की।
x
यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ में द केरला स्टोरी के निर्माताओं का अभिवादन किया। फिल्म राज्य में टैक्स फ्री होगी।

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ में द केरला स्टोरी के निर्माताओं का अभिवादन किया। फिल्म राज्य में टैक्स फ्री होगी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को लखनऊ में द केरल स्टोरी के पीछे की टीम के साथ बैठक की।

मुख्य अभिनेता अदा शर्मा, निर्देशक सुदीप्तो सेन, निर्माता और रचनात्मक विपुल अमृतलाल शाह राजनीतिक नेता के साथ बातचीत और बातचीत करने के लिए उपस्थित थे। एक दिन पहले ही हिंदी फिल्म को राज्य में टैक्स फ्री घोषित किया गया था मीटअप में अदा के साथ फिल्म निर्माताओं ने मुख्यमंत्री से फिल्म के बारे में बात की. विपुल ने राजनेता से फिल्म देखने को कहा।

उनके 12 मई को लोक भवन में कैबिनेट के बाकी सदस्यों के साथ विशेष स्क्रीनिंग में फिल्म देखने की उम्मीद है। विपुल ने समाचार एजेंसी एएनआई से कहा, "उत्तर प्रदेश सरकार और योगी जी ने यह कदम उठाया है और हमारे मनोबल को बहुत बढ़ाया है, हमारी सोच को बहुत मजबूत किया है।

दर्शकों द्वारा बड़ी संख्या में इस फिल्म को देखने के कारण उन्होंने लोगों को एक बहुत ही शक्तिशाली संदेश दिया है। हम सीएम के बहुत शुक्रगुजार हैं कि ऐसा हुआ।" सुदीप्तो ने आगे कहा, "हम फिल्म को कर मुक्त घोषित करने और उत्तर प्रदेश के नागरिकों को इस फिल्म को देखने का मौका देने के लिए माननीय मुख्यमंत्री को धन्यवाद देने आए हैं।

" 5 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्म को तमिलनाडु और पश्चिम बंगाल जैसे राज्यों में बैन करने की मांग की गई है। द केरला स्टोरी में योगिता बिहानी, सिद्धि इडनानी और सोनिया बलानी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इससे पहले, निर्माता विपुल ने साझा किया था कि हिंदी फिल्म 'मुसलमानों या इस्लाम के खिलाफ' नहीं है, बल्कि आतंकवाद के खिलाफ है।

उन्होंने पीड़ितों और उनके परिवारों की कहानियों को साझा करने के लिए फिल्म बनाई थी। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि फिल्म देखने के बाद कई लोगों ने अपना विचार बदल दिया था और बाद में माफी मांगी थी।

द केरला स्टोरी ने रिलीज के पांचवें दिन 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया और बॉक्स ऑफिस पर मंगलवार को 11.14 करोड़ रुपये की कमाई की। इसने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अब तक 56.86 करोड़ रुपये कमाए हैं और यह 12 मई को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर रिलीज होगी।

मंगलवार को मलयालम अभिनेता टोविनो ने फिल्म में पेश किए गए तथ्यों पर सवाल उठाया था। उन्होंने कहा था, "मैं इस तथ्य से इनकार नहीं करूंगा कि ऐसा हुआ था। लेकिन 3.5 करोड़ में से तीन को सामान्यीकृत नहीं किया जा सकता है और गलत सूचना देना बहुत बुरा है।".

Next Story