राष्ट्रीय

UP Crime News: कानपुर में युवक के साथ बर्बरता, प्राइवेट पार्ट काटने के बाद आंखें फोड़कर मर्डर, शव बरामद

Special Coverage Desk Editor
11 Feb 2022 6:34 AM GMT
UP Crime News: कानपुर में युवक के साथ बर्बरता, प्राइवेट पार्ट काटने के बाद आंखें फोड़कर मर्डर, शव बरामद
x
यूपी के बांदा से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ गई. यहां पर एक युवक की अज्ञात हत्‍यारों ने बर्बरता की सारी हदें पार करते हुए एक युवक कीबेरहमी तरीके से हत्या कर दी.

UP Crime News: यूपी के बांदा से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ गई. यहां पर एक युवक की अज्ञात हत्‍यारों (Murder) ने बर्बरता की सारी हदें पार करते हुए एक युवक कीबेरहमी तरीके से हत्या कर दी. वरदाता के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैली है. हत्‍यारों ने पहले युवक का गुप्‍तांग काटा फिर, उसकी दोनों आंखें फोड़ने के बाद बेरहमी से मार डाला. हत्या के बाद युवक का शव एक्‍सप्रेसवे (Expressway) के किनारे से पुलिस ने बरामद किया है. फिलहाल अभी तक शव की पहचान नहीं हो सकी है.

पुलिस शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेज मामले की मामले की जांच में जुट गई है. लेकिन अभी यह भी स्‍पष्‍ट नहीं हो सका कि घटना को कहीं और अंजाम देकर शव को यहां लाकर फेंक दिया गया या फिर हत्‍याकांड को यहीं पर अंजाम दिया गया. पुलिस ने मृतक युवक का शव क्षत-विक्षत अवस्था में बिसंडा थाना क्षेत्र के पुनाहुर गांव से बरामद किया गया है. मृतक के पेट और गुप्‍तांग के आसपास चोट के निशान मिले हैं.

पुलिस के अनुसार मृतक का शव पोस्ट मार्टम के लिए भेज शव की पहचान करने की कोशिश की जा रही है. पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि फॉरेंसिक की टीम भी छानबीन में जुटी हुई है. उन्‍होंने जल्‍द ही हत्‍याकांड की गुत्‍थी सुलझाने का दावा किया है.

वर्ष होगी. मृतक के पेट और गुप्‍तांग के आसपास चोट के निशान मिले हैं. फिलहाल अन्‍य कार्रवाइयों के साथ शव की पहचान करने की कोशिश की जा रही है. पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि फॉरेंसिक की टीम भी छानबीन में जुटी हुई है. उन्‍होंने जल्‍द ही हत्‍याकांड की गुत्‍थी सुलझाने का दावा किया है.

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story