उत्तर प्रदेश

UP Election: CM योगी ने पाकिस्तान का नाम लेकर सपा पर किया बड़ा हमला, बोले- इनके नस-नस में दौड़ रहा तमंचावाद

Arun Mishra
25 Jan 2022 6:27 AM GMT
UP Election: CM योगी ने पाकिस्तान का नाम लेकर सपा पर किया बड़ा हमला, बोले- इनके नस-नस में दौड़ रहा तमंचावाद
x
अब यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ भी सामने आकर सामजवादी पार्टी पर तंज कसा है.

UP Election 2022: यूपी में चुनाव की तारीख नजदीक आने के साथ ही एक दूसरे पर आरोप- प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है. कल ही लखनऊ में किए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान संबित पात्रा ने अखिलेश यादव और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा था. इसी क्रम में अब यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ भी सामने आकर सामजवादी पार्टी पर तंज कसा है.

दरअसल योगी ने अपने एक ट्वीट में समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि, "जिन्हें पाकिस्तान दुश्मन नहीं लगता, जिन्ना दोस्त लगता है. उनकी शिक्षा-दीक्षा और दृष्टि पर क्या ही कहा जाए. वे स्वयं को समाजवादी कहते हैं, लेकिन सत्य यही है कि इनके नस-नस में 'तमंचावाद' दौड़ रहा है. "

संबित पात्रा ने अखिलेश और कांग्रेस पर साधा था निशाना

बता दें कि कल ही संबित पात्रा ने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा था कि, 'योगी आदित्यनाथ और पीएम मोदी के नेतृत्व में आज उत्तर प्रदेश सबसे सुरक्षित प्रदेश है. साल 2017 के बाद यूपी में विकास हुआ है. उन्होंने कहा कि एक तरफ जहां पूरा देश उत्तर प्रदेश का स्थापना दिवस मना रहा है. वहीं सपा नेता और यूपी के पूर्व मुख्य मंत्री अखिलेश यादव ने एक इंटरव्यू में कहा कि पाकिस्तान भारत का दुश्मन नहीं है.'

पात्रा आगे कहते हैं कि अखिलेश को पाकिस्तान भारत का दुशमन नहीं लगता. लगना भी नहीं चाहिए क्योंकि जिसे जिन्ना से प्रेम हो वह पाकिस्तान से प्रेम को कैसे इनकार कर सकता है. उन्होंने कहा कि अखिलेश ने कसाब को स्टार प्रचारक बना दिया है. याकूब मेमन अगर जिंदा होता तो अखिलेश उसे भी टिकट दे देते.

Next Story