उत्तर प्रदेश

Election Results : बंपर जीत पर बोले योगी- 'राष्ट्रवाद, विकास और सुशासन' को मिला जनता का आशीर्वाद

Arun Mishra
10 March 2022 1:38 PM GMT
Election Results : बंपर जीत पर बोले योगी- राष्ट्रवाद, विकास और सुशासन को मिला जनता का आशीर्वाद
x
योगी आदित्यनाथ यूपी बीजेपी के दफ्तर पहुंचे. जहां उन्होंने जश्न में डूबे कार्यकर्ताओं से मुलाकात करते हुए बधाई दी.

उत्तर प्रदेश में एक बार फिर बीजेपी सरकार बनाने जा रही है. बीजेपी, राज्य में जहां एक तरफ बड़े जनादेश के साथ वापसी करती हुई नजर आ रही है तो वहीं दूसरी तरफ पहली बार विधानसभा चुनाव लड़ रहे योगी आदित्यनाथ ने भी जीत दर्ज की है. ऐसे में योगी आदित्यनाथ यूपी बीजेपी के दफ्तर पहुंचे. जहां उन्होंने जश्न में डूबे कार्यकर्ताओं से मुलाकात करते हुए बधाई दी. योगी आदित्यनाथ यहां विक्ट्री साइन दिखाते हुए नजर आए.

बीजेपी कार्यालय में जीत की 'होली', गुलाल के रंग में रंगे योगी आदित्यनाथ

योगी आदित्यनाथ यूपी बीजेपी के दफ्तर पहुंचे. जहां उन्होंने जश्न में डूबे कार्यकर्ताओं से मुलाकात करते हुए बधाई दी. इस दौरान वो गुलाल के रंग में भी रंगे हुए नजर आए.

पीएम के नेतृत्व में मिली ऐतिहासिक जीत, जनता ने दिया आशीर्वाद: योगी आदित्यनाथ

यूपी में ऐतिहासिक आंकड़ों के साथ बीजेपी वापसी करती हुई नजर आ रही है. ऐसे में लखनऊ में बीजेपी के कार्यालय में योगी आदित्यनाथ पहुंचे जहां उन्होंने कार्यकर्ताओं को जीत की बधाई दी. योगी आदित्यनाथ ने इस दौरान कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में चार राज्यों में प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनने जा रही है. उन्होंने कहा कि मैं इस अवसर पर पीएम मोदी, जेपी नड्डा के साथ साथ बीजेपी के सभी नेताओं को धन्यवाद कहता हूं.

उन्होंने कहा कि यूपी में देश की सबसे बड़ी आबादी है. इसलिए यहां पर देश और दुनिया की निगाहें लगी हुई थीं. ऐसे में निषाद पार्टी और अपना दल (S) के साथ हमने प्रचंड बहुमत के साथ सत्ता में वापसी की है.

राष्ट्रवाद, सुरक्षा और विकास के मुद्दे पर जनता ने जीत का आशीर्वाद दिया: योगी

लखनऊ में बीजेपी प्रदेश कार्यालय में योगी आदित्यनाथ ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि राष्ट्रवाद, सुरक्षा और विकास के मुद्दे पर जनता ने जीत का आशीर्वाद दिया है. उन्होंने कहा कि ये जीत एक एक कार्यकर्ता की जीत है. हम चारों राज्यों में सरकार बनाने जा रहे हैं.

Next Story