उत्तर प्रदेश

स्वामी प्रसाद मौर्य बोले- 'नाग रूपी RSS और सांप रूपी BJP को स्वामी रूपी नेवला यूपी से खत्म करके ही दम लेगा'

Arun Mishra
13 Jan 2022 10:03 AM GMT
स्वामी प्रसाद मौर्य बोले- नाग रूपी RSS और सांप रूपी BJP को स्वामी रूपी नेवला यूपी से खत्म करके ही दम लेगा
x
भाजपा छोड़ चुके कद्दावर नेता स्वामी प्रसाद मौर्य लगातार भाजपा पर हमलावर हैं।

UP Election 2022: भाजपा छोड़ चुके कद्दावर नेता स्वामी प्रसाद मौर्य (Swami Prasad Maurya) लगातार भाजपा पर हमलावर हैं। अभी-अभी उन्होने फिर एक करारा बयान दिया है। अपने इस बयान में स्वामी प्रसाद मौर्य ने भाजपा सांप और आरएसएस को नाग तक बता डाला है। आपको बता दें कि मंगलवार 11 जनवरी को अचानक स्वामी प्रसाद ने बीजेपी छोड़ने का एलान कर दिया था जिसके बाद सूबे की राजनीति में अत्यधिक गर्माहट देखी जा रही।

स्वामी प्रसाद मौर्य ने अपने ट्वीटर हैंडल पर लिखा है कि, 'नाग रूपी आरएसएस एवं सांप रूपी भाजपा को स्वामी रूपी नेवला यू.पी. से खत्म करके ही दम लेगा।' आपको बता दें कि बात अब आगे बहुत आगे बढ़ चुकी है। राजनीति में आरोप प्रत्यारोप के बाद ये नई शब्दावलियां हैं, जो अब चलन में आ रही हैं। इससे पहले योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश यादव को कालनेमी तक बता डाला था।

इससे पहले स्वामी प्रसाद मौर्य ने एक निजी चैनल से बात करते हुए बहुत गुस्से में दिखे थे। पत्रकार ने मौर्य से पूछा की आप क्यों नाराज हुए...जिसके जवाब में मौर्य ने कहा मैनें सबकुछ पत्र में लिख दिया है। स्तीफे का पत्र राज्यपाल महोदय को भेज भी दिया है। सोशल मीडिया में उसकी कॉपी पड़ी है, पढ़ लीजिए। पत्रकार के एक सवाल पर मौर्य फिर भड़क गये थे कि 'भाजपा का कहना है कि पूरे पांच साल उन्होने सत्ता का सुख भोगा अब छोड़कर जा रहे हैं।'

इस सवाल पर भड़के मौर्य ने कहा कि, 'भाजपा का जो भी नेता बहुत बड़ी तोप बनता है इस बार उस तोप को ऐसा दागूंगा की पूरा स्वाहा हो जाएगा।' मौर्य ने यह भी कहा था, अभी दो दिन का समय है मेरे पास अभी आप देखते जाइये होता क्या है? मतलब स्वामी का इशारा अगर समझें तो बड़ी मात्रा में लोग भाजाप छोड़ सकते हैं। इसके बाद कई एक सवाल करने पर भी मौर्य ने अपने उसी पत्र का हवाला देते हुए जवाद देने से इंकार कर दिया जो उन्होने खुद सोशल मीडिया पर डाल रखा है।


Next Story