उत्तर प्रदेश

UP: महिला कर्मचारी से छेड़छाड़ करता था अधिकारी, ऐसे पहुंचा 12 दिन बाद जेल

Special Coverage Desk Editor
11 Nov 2021 11:08 AM GMT
UP: महिला कर्मचारी से छेड़छाड़ करता था अधिकारी, ऐसे पहुंचा 12 दिन बाद जेल
x
उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow Viral Video) से एक बेहद शर्मनाक वीडियो सामने आया है. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा जिसमें अल्पसंख्यक विभाग में अनु सचिव पद पर तैनात एक अधिकारी एक महिला कर्मचारी (Govt officer molests woman contractual employee) का यौन शोषण करता नजर आ रहा है.

नई दिल्लीः उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow Viral Video) से एक बेहद शर्मनाक वीडियो सामने आया है. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा जिसमें अल्पसंख्यक विभाग में अनु सचिव पद पर तैनात एक अधिकारी एक महिला कर्मचारी (Govt officer molests woman contractual employee) का यौन शोषण करता नजर आ रहा है. मिली जानकारी के मुताबिक ये वीडियो खुद पीड़िता ने ही बनाया है और बाद में न्याय न मिलने पर इसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया.

पीड़िता ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया

उत्तर प्रदेश में एक महिला कर्मचारी के साथ जबरदस्ती करते हुए कैमरे में कैद हुए राज्य सरकार के एक अधिकारी को सोशल मीडिया पर मारपीट का वीडियो सामने आने के बाद लखनऊ में गिरफ्तार किया गया है. उत्तर प्रदेश प्रशासन में एक अवर सचिव इच्छा राम यादव पर 29 अक्टूबर को दर्ज एक प्राथमिकी (प्रथम सूचना रिपोर्ट) में आरोप लगाया गया था, लेकिन कल तक गिरफ्तार नहीं किया गया था, जब महिला पर उनके हमले के वीडियो वायरल हुए थे.

अल्पसंख्यक कल्याण विभाग में तैनात था आरोपी

कथित तौर पर वीडियो को यूपी अल्पसंख्यक कल्याण विभाग में एक संविदा कर्मचारी, 30 वर्षीय विवाहित महिला द्वारा शूट किया गया था. विचलित करने वाले दृश्यों में दिखाया गया है कि इच्छा राम यादव महिला पर लगातार हमला कर रहा है, उसे धक्का देने और अपनी रक्षा करने के उसके प्रयासों से बेपरवाह है. एक वीडियो में वो महिला को किस करते नजर आ रहा है. अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि महिला की शिकायत के एक सप्ताह से अधिक समय पहले उसके आरोप की गंभीरता को देखते हुए उसे तुरंत गिरफ्तार क्यों नहीं किया गया.

महिला को जान से मारने की धमकी दी थी

महिला ने प्राथमिकी में कहा है कि वह 2013 से अल्पसंख्यक कल्याण विभाग में कंप्यूटर ऑपरेटर है. "अनुभाग प्रभारी" इच्छा राम ने 2018 में कथित तौर पर उसे परेशान करना शुरू कर दिया. वे दोनों "बापू भवन" की चौथी मंजिल पर काम करते थे. तेजी से आक्रामक प्रगति करते हुए, उसने कथित तौर पर अपनी नौकरी की पुष्टि करने का वादा किया ऐसा नहीं करने पर उसे बर्खास्त करने की धमकी दी थी. महिला ने आरोप लगाया कि उसने उसे नष्ट करने और जान से मारने की धमकी भी दी थी.

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story