उत्तर प्रदेश

कैबिनेट मंत्री संजय निषाद ने गुस्से में मंच पर माइक फेंक दिया, बोले- "अगर हमसे बड़े नेता हो तो बोलो, नहीं तो सुनो." VIDEO वायरल

Arun Mishra
16 Oct 2022 7:42 AM GMT
कैबिनेट मंत्री संजय निषाद ने गुस्से में मंच पर माइक फेंक दिया, बोले- अगर हमसे बड़े नेता हो तो बोलो, नहीं तो सुनो. VIDEO वायरल
x
जब संजय ने माइक फेंका को वहां मौजूद किसी शख्स ने इसका वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया.

उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री संजय निषाद मऊ में पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर रहे थे. उसी समय किसी ने उनसे सवाल पूछा तो जवाब में उन्होंने कहा, 'हमसे बड़े नेता हो तो बोलो, नहीं तो सुनो.' इतना बोलकर उन्होंने मंच पर माइक फेंक दिया. इसके बाद यह वीडियो वायरल हो रहा है.

दरअसल, जब संजय निषाद कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे तो कुछ कार्यकर्ता उनकी बात न सुनकर शोरगुल कर रहे थे. जिसके चलते मंत्री का पारा सातवें आसमान पर चढ़ गया और उन्हें माइक फेंक दिया. हालांकि बाद में वहां मौजूद अन्य पदाधिकारियों के मनाने के बात उन्होंने दोबारा माइक पकड़ा. लेकिन कार्यकर्ताओं को खूब फटकार लगाई. बता दें कि संजय निषाद शनिवार को विभागीय अधिकारियों के साथ बैठक और निषाद पार्टी की मंडलीय बैठक में शामिल हुए थे. जब संजय ने माइक फेंका को वहां मौजूद किसी शख्स ने इसका वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया.

मंत्री जी को जब अपनी गलती का अहसास हुआ तो उन्होंने कार्यकर्ताओं को समझाते हुए कहा, मैंने मीडिया को पहले ही समझा कर भेज दिया था, नहीं तो दूसरी ही बात हो जाती. बाढ़ के समय में वैसे भी यहां कार्यक्रम नहीं करना था, मैं किसी तरह से पहुंच गया हूं. और तुम लोग हो कि सुन ही नहीं रहे हो.

Next Story