उत्तर प्रदेश

यूपी: जानिए, शिवपाल अपनी रथ यात्रा में ओवेसी को लेकर क्या बोले शिवपाल यादव ?

Desk Editor
21 Oct 2021 10:25 AM GMT
यूपी: जानिए, शिवपाल अपनी रथ यात्रा में ओवेसी को लेकर क्या बोले शिवपाल यादव ?
x
शिवपाल यादव जिंदाबाद के नारे लगाते हुए जगह-जगह स्वागत किया गया। इस दौरान शिवपाल यादव ने रथ के ऊपर चढ़कर कार्यकर्ताओं का अभिवादन स्वीकार करते हुए बीजेपी सरकार पर जमकर भड़ास निकाली

महोबा: आगामी 2022 के चुनाव में राजनीतिक जमीन को मजबूत बनाने के लिए प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव दो दिवसीय दौरे पर महोबा में है। शहर में जैसे ही शिवपाल का सामाजिक परिवर्तन रथ निकला लोगों का हुजूम और भीड़ इकट्ठा हो गई।

उनके समर्थकों द्वारा शिवपाल यादव जिंदाबाद के नारे लगाते हुए जगह-जगह स्वागत किया गया। इस दौरान शिवपाल यादव ने रथ के ऊपर चढ़कर कार्यकर्ताओं का अभिवादन स्वीकार करते हुए बीजेपी सरकार पर जमकर भड़ास निकाली।

समाजवादी पार्टी से गठबंधन की इच्छा शिवपाल ने जताई है। इस दौरान पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि महोबा में सत्ता पक्ष द्वारा उनके पदाधिकारी छत्रपाल पर फर्जी मुकदमा लिखवाया गया और प्रताड़ित किया गया। शिवपाल यादव ने बीजेपी को सत्ता से बाहर करने के लिए समाजवादी पार्टी और अन्य सेकुलर दलों को साथ आने की बात कही है।

असदुद्दीन ओवैसी से गठबंधन के सवाल में शिवपाल यादव ने कहा कि वह भी पार्टी है और असदुद्दीन ओवेसी बड़े नेता है मेरी प्राथमिकता समाजवादी पार्टी है यदि वो साथ नहीं आते तो फिर आगे इस पर निर्णय लेने के लिए हम तैयार रहेंगे।

Next Story