उत्तर प्रदेश

यूपी में का बा...' गाने से सुर्खियों में आई सिंगर नेहा सिंह राठौर बनी यूपी की बहू, जानें- किससे हुई शादी, PHOTOS

Arun Mishra
22 Jun 2022 2:12 PM GMT
यूपी में का बा... गाने से सुर्खियों में आई सिंगर नेहा सिंह राठौर बनी यूपी की बहू, जानें- किससे हुई शादी, PHOTOS
x
यूपी में का बा...' गाने से सुर्खियों में आई सिंगर नेहा सिंह राठौर ने शादी कर ली है. अ

यूपी में का बा...' गाने से सुर्खियों में आई सिंगर नेहा सिंह राठौर ने शादी कर ली है. अब वो यूपी की बहू बन गयी हैं. भोजपुरी सिंगर नेहा राठौर 21 जून को लखनऊ में हिमांशु सिंह के साथ शादी के बंधन में बंध गईं हैं। हिमांशु यूपी के अंबेडकर नगर के रहने वाले हैं। हालांकि शादी वहां नहीं बल्कि लखनऊ के नीलांश थीम पार्क में हुई थी.

हिमांशु और नेहा की सगाई पिछले साल हो गई थी. सूर्यकान्त सिंह के पुत्र हिमांशु सिंह मूल रूप से अम्बेडकरनगर के थाना महरुआ के गांव हीड़ी पकड़िया के रहने वाले है. जून 2021 में शादी होने से पहले हिमांशु की मां उषा सिंह कोविड की चपेट में आ गईं और उनका निधन हो गया. परिवार में हुई इस दुखद घटना के बाद इनकी शादी टल गई थी.

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक नेहा सिंह राठौर और हिमांशु पहले से एक दूसरे के संपर्क में थे. दोनों के परिवारों की सहमति के बाद शादी की रस्मों को साकार किया गया. लखनऊ के नीलांश थीम पार्क में शादी समारोह का आयोजन बेहद सादे तरीके से किया गया और इसमें किसी वीवीआईपी गेस्ट, नेता या अन्य किसी हस्ती को न्यौता नहीं दिया गया. शादी के दौरान नेहा खूबसूरत साड़ी में नजर आ रही हैं.

बिहार की मूल निवासी नेहा सिंह राठौर, यूपी विधान सभा चुनाव के दौरान उस समय चर्चा में आईं, जब उन्होंने यूपी सरकार पर तंज कसते हुए 'यूपी में का बा' गाना गाया. उनका यह गाना चुनावी माहौल में विपक्षी पार्टियों को काफी पसंद आया. लिहाजा यह इतना वायरल हुआ कि हर किसी की जुबान पर आ गया था.

Next Story