उत्तर प्रदेश

योगी सरकार में राज्यमंत्री विजय कश्यप का कोरोना से निधन, गुडगांव के मेदांता हॉस्पिटल में थे भर्ती, चरथावल सीट से थे विधायक

Arun Mishra
18 May 2021 5:21 PM GMT
योगी सरकार में राज्यमंत्री विजय कश्यप का कोरोना से निधन, गुडगांव के मेदांता हॉस्पिटल में थे भर्ती, चरथावल सीट से थे विधायक
x
इसके पहले बीजेपी के 4 विधायको की भी कोरोना से मौत हो चुकी।

लखनऊ : कोरोनाकाल में एक और दुःख भरी खबर आ रही है। मुजफ्फरनगर जिले की चरथावल सीट से विधायक और उत्तर प्रदेश सरकार में राजयमंत्री विजय कश्यप का निधन हो गया है । वह 20 दिन से गंभीर बीमार थे। मंगलवार रात उन्होंने गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में अंतिम सांस ले ली है। सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दी जा रही है।

मुजफ्फरनगर की चरथावल सीट से विधायक विजय कश्यप को राज्य मंत्री बनाया गया था। मूलतः संघ कैडर के विजय कश्यप सहारनपुर के जिला बौद्धिक प्रमुख रहे। सहारनपुर जनपद के नानौता के रहने वाले विजय कश्यप का अपनी बिरादरी में खासा जनाधार माना जाता था। पहली बार 2007 में चरथावल से चुनाव लड़े, लेकिन हार का सामना करना पड़ा। 2017 के विधानसभा चुनाव में वह चरथावल सीट से विधायक निर्वाचित हुए। विजय कश्यप भाजपा की प्रदेश कार्यकारिणी में सदस्य रहे थे।

इसके पहले बीजेपी के 4 विधायको की भी कोरोना से मौत हो चुकी। विजय कश्यप पांचवे है। त्रासदी के सर्वाधिक शिकार, बीजेपी के मंत्री-विधायक है.

Next Story