उत्तर प्रदेश

UP News: बैंक मैनेजर ने महिला सहकर्मी का बनाया अश्लील वीडियो, हड़पे लाखों रुपए

Satyapal Singh Kaushik
8 Nov 2023 4:30 PM GMT
UP News: बैंक मैनेजर ने महिला सहकर्मी का बनाया अश्लील वीडियो, हड़पे लाखों रुपए
x
यह मामला यूपी के नोएडा से सामने आया है

Noida News: नोएडा उत्तर प्रदेश से यौन उत्पीडन का एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। यहां पर एक प्राइवेट बैंक के सीनियर रिलेशनशिप मैनेजर ने अपने साथ काम करने वाली एक महिला सहकर्मी को झांसा देकर उसका अश्लील वीडियो बना लिया। उसके बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा। फिर बाद में उसने युवती से 1.60 लाख रुपए भी वसूले।

बनाया अश्लील वीडियो

मैनेजर वीडियो बनाने के बाद उसे वायरल करने की धमकी देने लगा। इतना ही नहीं वायरल करने का डर दिखा कर युवती से 1.60 लाख रुपये वसूल लिए। लेकिन वह इतने पर ही नहीं रुका युवती से और पैसों की मांग करने लगा। आखिर में परेशान होकर युवती ने मामले की शिकायत पुलिस से की। इस मामले में कोतवाली एक्सप्रेस वे पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

महिला ने तहरीर में बताया

पुलिस को दी गई तहरीर में पीड़ित महिला ने बताया कि, वह निजी बैंक में काम करती थी। इसी दौरान बैंक के सीनियर रिलेशनशिप मैनेजर उज्जवल सिंह से उसकी नजदीकी बढ़ गई। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि उज्जवल सेक्टर-134 स्थित जेपी कॉसमॉस सोसाइटी में अपने फ्लैट पर युवती को लेकर पहुंचा। वहां धोखे से उसकी अश्लील वीडियो बना ली। वीडियो बनाने के कुछ समय बाद उज्ज्वल ने अश्लील वीडियो को वायरल करने का डर दिखाकर युवती से एक 1.60 लाख रुपये वसूल लिए। पीड़ित युवती ने आरोप लगाया है कि रुपये लेने के बाद भी आरोपी ने उसकी अश्लील वीडियो को कई लोगों को भेज दिया। वहीं पीड़ित युवती ने जब मैनेजर से वीडियो को डिलीट करने के लिए कहा तो उसने और पैसों की मांग की। आखिर में तंग आकर पीड़िता ने इस मामले की शिकायत पुलिस से की।

शादीशुदा है आरोपी मैनेजर

आरोपी मैनेजर उज्जवल सिंह पर एक और युवती के साथ इसी तरह की हरकत करने का आरोप है। आरोपी उज्जवल शादीशुदा और एक बच्चे का पिता भी है। इससे पहले उसके खिलाफ थाना सेक्टर-49 में भी मुकदमा दर्ज हुआ था और उसकी गिरफ्तारी भी हुई थी, लेकिन बाद में वह जमानत पर रिहा हो गया था।

Satyapal Singh Kaushik

Satyapal Singh Kaushik

न्यूज लेखन, कंटेंट लेखन, स्क्रिप्ट और आर्टिकल लेखन में लंबा अनुभव है। दैनिक जागरण, अवधनामा, तरुणमित्र जैसे देश के कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों में लेख प्रकाशित होते रहते हैं। वर्तमान में Special Coverage News में बतौर कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story