उत्तर प्रदेश

UP Job Alert: उत्तर प्रदेश बिजली विभाग में निकली भर्ती, जूनियर इंजीनियर पदों के लिए इस तारीख के पहले करें अप्लाई, मिलेगी 45 हजार रुपए सैलरी

Arun Mishra
5 April 2022 5:19 AM GMT
UP Job Alert: उत्तर प्रदेश बिजली विभाग में निकली भर्ती, जूनियर इंजीनियर पदों के लिए इस तारीख के पहले करें अप्लाई, मिलेगी 45 हजार रुपए सैलरी
x
उत्तर प्रदेश में सरकारी नौकरी पाने का ये बढ़िया अवसर है.

UPPCL Junior Engineer Recruitment 2022: उत्तर प्रदेश बिजली विभाग (UP Government Job) ने जूनियर इंजीनियर (UPPCL Recruitment 2022) के पदों पर योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं. इस भर्ती प्रक्रिया (UPPCL JE Recruitment 2022) के माध्यम से कुल 25 पद भरे जाएंगे. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh Jobs) में सरकारी नौकरी (UP Sarkari Naukri) पाने का ये बढ़िया अवसर है. उत्तर प्रदेश पॉवर कॉरपोरेशन लिमिटेड (UPPCL Bharti 2022) के जेई पदों (UP Junior Engineer Bharti 2022) पर भर्ती के लिए आवेदन केवल ऑनलाइन किए जा सकते हैं. इस वेबसाइट पर जाकर आप अप्लाई भी कर सकते हैं और इन पदों के बारे में विस्तार में जानकारी भी हासिल कर सकते हैं.

इस तारीख के पहले ऑनलाइन करें अप्लाई -

आवेदन करने और नोटिस देखने के लिए उत्तर प्रदेश पॉवर कॉरपोरेशन लिमिटेड की ऑफीशियल वेबसाइट का पता है – upenergy.in ये भी जान लें कि इन पदों पर आवेदन 25 मार्च 2022 से हो रहे हैं और इनके लिए अप्लाई करने की अंतिम तारीख 18 अप्रैल 2022 है. अंतिम तिथि के पहले बताए गए प्रारूप में अप्लाई कर दें, वरना आवेदन स्वीकार नहीं होंगे.

क्या है शैक्षिक योग्यता –

इन पदों के लिए आवेदन करने के लिए जरूरी है कि कैंडिडेट के पास संबंधित क्षेत्र में इंजीनियरिंग की डिग्री या डिप्लोमा हो. विस्तार से जानने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर दिया नोटिस देख सकते हैं. जहां तक एज लिमिट की बात है तो इन पदों के लिए आयु सीमा 19 से 40 वर्ष तय की गई है. आरक्षित श्रेणी को नियमों के अनुसार आयु सीमा में छूट मिलेगी.

आवेदन शुल्क और सैलरी –

इन पदों पर आवेदन करने के लिए सामन्य श्रेणी के कैंडिडेट्स को 1180 रुपए आवेदन शुल्क देना होगा. जबकि आरक्षित श्रेणी को 826 रुपए शुल्क के रूप में देने हैं. पीएच श्रेणी को कोई शुल्क नहीं देना है. सेलेक्ट होने पर कैंडिडेट्स को महीने के 44,900 रुपए मासिक वेतन दिया जाएगा. चयन परीक्षा के आधार पर होगा. नोटिस देखने के लिए यहां क्लिक करें.

Next Story