उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022: ओपी राजभर का फिर से भाजपा के साथ आना लगभग तय

Desk Editor
18 Oct 2021 7:25 AM GMT
उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022: ओपी राजभर का फिर से भाजपा के साथ आना लगभग तय
x
धर्मेंद्र प्रधान और ओमप्रकाश राजभर के बीच हुई बातचीत में कुछ मुद्दों को लेकर सहमति भी बन चुकी है सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के सूत्रों का कहना है कि बातचीत में ओमप्रकाश राजभर ने बीजेपी के साथ जाने के संकेत दिए हैं हालांकि उन्होंने कुछ शर्तें भी रखी

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के लिए पिछले दिनों भारतीय जनता पार्टी और भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर दोनों में असमंजस की स्थिति थी, माना जा रहा था कि क्या ऐसा होगा 2022 के लिए दोनों साथ आएंगे? लेकिन अब भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर को फिर से साथ लाने का मन बना लिया है। यह जिम्मेदारी केंद्रीय मंत्री व प्रदेश भाजपा के चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान को दी गई है। बताया जाता है कि धर्मेंद्र प्रधान और ओम प्रकाश राजभर की एक दिन पहले इस मुद्दे पर बात हुई। जिसमें राजभर ने कुछ शर्तों के साथ 2022 में भाजपा के साथ जाने के संकेत दिए।

धर्मेंद्र प्रधान और ओमप्रकाश राजभर के बीच हुई बातचीत में कुछ मुद्दों को लेकर सहमति भी बन चुकी है। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के सूत्रों का कहना है कि बातचीत में ओमप्रकाश राजभर ने बीजेपी के साथ जाने के संकेत दिए हैं हालांकि उन्होंने कुछ शर्तें भी रखी हैं। इनमें राजभर ने सामाजिक न्याय समिति की रिपोर्ट लागू करने के साथ ही बिजली और शिक्षा जैसे पार्टी के मुद्दों को मानने की बात की।

धर्मेंद्र प्रधान ने राजभर को मिलकर चुनाव लड़ने को कहा है। जिस पर राजभर ने सामाजिक न्याय समिति की रिपोर्ट लागू करने के साथ ही बिजली और शिक्षा जैसे पार्टी के मुद्दों को मानने की बात की। धर्मेंद्र प्रधान ने राजभर की तमाम मांगों पर सकारात्मकता दिखाई है। बहुत जल्द दोनों नेता बैठ कर इस मुद्दे पर बात करेंगे।

Next Story