वाराणसी

वाराणसी में भारतीय आवाम पार्टी के लोगों ने फारूक अब्दुल्ला का पुतला फूंका

Gaurav Maruti Sharma
19 Oct 2022 9:37 AM GMT
वाराणसी में भारतीय आवाम पार्टी के लोगों ने फारूक अब्दुल्ला का पुतला फूंका
x

नेशनल कांफ्रेंस के नेता फारूक अब्दुल्ला द्वारा दिए गए "कश्मीर में हत्या होती रहेगी।" के बयान से अक्रोशित भारतीय अवाम पार्टी के कार्यकर्त्ताओं ने बुधवार को मार्च निकालकर मुंशी प्रेमचंद स्मृति द्वार, लमही पर फारूक अब्दुल्ला का पुतला फूंककर गिरफ्तारी की मांग की हैं। इस दौरान पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष नजमा परवीन ने कहा कि "ये दूसरों को गलतफहमी है कि फारूक कश्मीर का नेता है। भारतीय अवाम पार्टी जानती है कि पाकिस्तान का राग लापने वाला फारूक कभी देशहित की बात नहीं सोच सकता है। आतंकियों के हिंसा और अपराध को छिपाने और जायज ठहराने के लिए फारूक ने कहा कि कश्मीरियों के इंसाफ मिलने तक यह हत्याए होती रहेंगी। पार्टी फारूक पर प्रतिबंध लगाने के साथ गिरफ्तारी की मांग करती है। फारूक के बयानों से आतंकियों का मनोबल बढ़ा है और हत्याओं में तेजी आई है। "कश्मीर में आतंकियों के आकाओं को गिरफ्तार कर जेल में ठूंस दिया जाएगा, तो स्वतः आतंकवाद खत्म हो जाएगा।"




वहीं पार्टी के जिलाध्यक्ष ओम प्रकाश पाण्डेय ने कहा कि "देश के गद्दारों के साथ कोई समझौता नहीं होगा। मजदूरों की हत्या करवाकर ये डर फैलाना चाहते हैं ताकि कोई कश्मीर न जाये और ये आतंक फैला सकें। इन सब को भारत में रहने का अधिकार नहीं है। उत्तर प्रदेश के मजदूरों की हत्या पर पार्टी शांत नहीं रहेगी।"

आतंकी विरोधी मार्च में मुस्लिम महिला फाउण्डेशन की नेशनल सदर नाजनीन अंसारी, पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष ओम प्रकाश सिंह, प्रदेश महासचिव अजय कुमार सिंह, जिला उपाध्यक्ष राजकुमार राजू, पीयूष पाण्डेय, सुनीता श्रीवास्तव, सरोज देवी, गीता देवी, रमता श्रीवास्तव, इली भारतवंशी, खुशी भारतवंशी, उजाला भारतवंशी, दक्षिता भारतवंशी, जगदीश कन्नौजिया आदि लोगों ने भाग लिया।

Next Story