वाराणसी

वाराणसी में सड़क हादसा! सिपाही और टीचर की मौत..

Gaurav Maruti Sharma
20 Oct 2022 5:20 AM GMT
वाराणसी में सड़क हादसा! सिपाही और टीचर की मौत..
x

वाराणसी में गुरुवार की सुबह दो अलग-अलग जगह सड़क हादसे में एक स्कूल टीचर और एक सिपाही की जान चली गई। हादसे की सूचना पाकर लालपुर पांडेयपुर और सिगरा थाने की पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

स्कूटी से स्कूल जा रही थीं टीचर

शिवुपर थाना अंतर्गत चुप्पेपुर निवासी राकेश श्रीवास्तव की बेटी श्रेया श्रीवास्तव (24) पहड़िया स्थित एक कान्वेंट स्कूल में पढ़ाती थी। वह अपनी स्कूटी से स्कूल के लिए निकली थी। लालपुर पांडेयपुर थाना अंतर्गत नई बस्ती इलाके में वाराणसी-गाजीपुर रोड पर तेज रफ्तार ट्रक ने श्रेया को कुचल दिया। हादसे के बाद ट्रक लेकर आरोपी चालक भाग निकला। स्कूटी के रजिस्ट्रेशन नंबर की मदद से पुलिस ने शव की शिनाख्त करा कर परिजनों को सूचना दी। लालपुर पांडेयपुर थाने की पुलिस ने कहा कि घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की मदद से ट्रक को चिह्नित कर आरोपी चालक को गिरफ्तार किया जाएगा।

बहन को डॉक्टर के पास ले जा रहा था सिपाही

महमूरगंज ओवरब्रिज के समीप मैजिक की टक्कर से पैदल जा रहे मिर्जामुराद थाने की डायल 112 सर्विस में तैनात सिपाही वेद प्रकाश यादव (42) की मौत हो गई। वेद प्रकाश यादव के साथ पैदल ही जा रही प्रियंका ने बताया कि वह उनके भाई थे और उन्हें डॉक्टर को दिखाने ले जा रहे थे। सिपाही वेद प्रकाश यादव मूल रूप से मऊ जिले के रहने वाले थे। सिगरा थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सिपाही के परिजनों को सूचना दे दी है। उधर, हादसे के बाद मैजिक छोड़ कर आरोपी चालक भाग निकला।

Next Story