वाराणसी

कांग्रेस का नया अध्यक्ष सिर्फ पोस्टर के लिए है ~ रवि किशन

Gaurav Maruti Sharma
20 Oct 2022 10:31 AM GMT
कांग्रेस का नया अध्यक्ष सिर्फ पोस्टर के लिए है ~ रवि किशन
x

गोरखपुर के भाजपा सांसद और अभिनेता रवि किशन ने गुरुवार को वाराणसी में कांग्रेस के नए अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को 'पोस्टर' बताया। रवि किशन ने कहा कि मैं जानता हूं कि वह सिर्फ एक चेहरा हैं, रिमोट कंट्रोल 10 जनपथ है। सारा ऑपरेशन तो 10 जनपथ से ही होगा। मगर, बहुत अच्छी बात है कि 22 साल उनको एक ऐसा अध्यक्ष मिला। महादेव और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नगरी काशी से मैं कांग्रेस के नए चेहरे को साधुवाद और शुभकामनाएं देता हूं।

विश्व गुरु बनने से रोकने के लिए रची साजिश

121 देशों की ग्लोबल हंगर इंडेक्स-2022 में भारत की 107वीं रैंकिंग के सवाल पर सांसद रवि किशन ने कहा कि यह बदमाशी और साजिश है। ढाई साल से 135 करोड़ लोगों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार अनाज दे रही है। जब उनको पता लगा कि हमारी जीडीपी का ग्रोथ 13.50% है तो हमें विश्व गुरु बनने से रोकने के लिए बहुत बड़ी साजिश रची गई। सबको पता है कि वर्ष 2035 तक भारत विश्व गुरु बनने के लिए पूरी तरह से तैयार है। अनगिनत अनाज इस सरकार में बट रहा है, रामराज्य के दौर से हम लोग गुजर रहे हैं। इसके बावजूद ऐसी रैंकिंग देख मैं स्वयं अचंभित रह जाता हूं। भारत की लो रैंकिंग पूरी तरह से साजिश है।

भारत का कोई कुछ बिगाड़ नहीं पाएगा

पाकिस्तान और चीन की करीबी को लेकर रवि किशन ने कहा कि यह सब जगजाहिर है। मगर, यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नया भारत है। अब हम हेलिकॉप्टर बना रहे हैं, विक्रांत बना रहे हैं। महादेव का डमरू बज रहा है, उनका त्रिशूल नाच रहा है। अब दसों देश मिल जाएं तब भी भारत का कोई कुछ बिगाड़ नहीं पाएगा। कश्मीर में टारगेट किलिंग को लेकर रवि किशन ने कहा कि पिछली सरकारों में लोगों ने एक पद्धित इस्तेमाल की थी कि वहां एक ही विचारधारा के लोग रहेंगे। वही विचारधारा के लोग आज भी पाकिस्तान सहित भारत के अन्य दुश्मन देशों के लोगों को फंडिंग कर रहे हैं। हालांकि उस पर हमारी सरकार ने काफी हद तक नियंत्रण कर लिया है और प्रयास लगातार जारी भी है।

Next Story