वाराणसी

आधी रात को चढ़ा 'आशिकी का नशा' तो पहुंच गया प्रेमिका के घर, फिर परिजनों ने पीट पीटकर किया यह हाल.....

Desk Editor
17 Oct 2022 9:04 AM GMT
आधी रात को चढ़ा आशिकी का नशा तो पहुंच गया प्रेमिका के घर, फिर परिजनों ने पीट पीटकर किया यह हाल.....
x

वाराणसी में प्रेम-प्रसंग से जुड़ा एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। वाराणसी के चोलापुर थाना क्षेत्र के एक गांव में मध्यरात्रि में प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को प्रेमिका के परिजनों ने पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी। पिटाई के चलते प्रेमी गंभीर रूप से घायल हो गया, वहीं सूचना मिलने के बाद रात में ही प्रेमी के परिजन वहां पहुंच गए और दोनों के परिजनों के बीच में लाठी डंडे चलने लगे। बाद में मामला शांत हुआ तो प्रेमी को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसका उपचार चल रहा है। वहीं दोनों पक्षों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करके पुलिस द्वारा जांच पड़ताल की जा रही है।

दोनों तरफ से पांच लोग हुए हैं घायल

अस्पताल में भर्ती प्रेमी ने बताया कि उसकी प्रेमिका ने ही रात में उसे अपने घर फोन करके मिलने के लिए बुलाया था। मुलाकात के दौरान प्रेमिका के परिजन वहां पहुंच गए और मारपीट करने लगे। सूचना मिलने के बाद प्रेमी के परिजन भी लाठी डंडा लेकर मौके पर पहुंचे और फिर दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। मारपीट में दोनों पक्षों के 5 लोग घायल हो गए। इसी दौरान वहां पर मौजूद किसी शख्स ने पुलिस को सूचना दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस दोनों पक्ष के लोगों को पकड़कर थाने पर ले आई। घायल प्रेमी को अस्पताल में भर्ती कराया गया और प्रेमिका को रात में ही जिला अस्पताल में उपचार के लिए रेफर कर दिया गया।

दोनों पक्षों से दर्ज कराया गया मुकदमा

इस मामले में बालिका की परिजनों द्वारा आरोपी युवक आशीष राजभर समेत 6 लोगों के खिलाफ छेड़खानी और मारपीट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है। वहीं प्रेमी के परिजनों द्वारा चोलापुर थाने में प्रेमिका के पिता सहित चार लोगों के खिलाफ मारपीट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया गया है। चोलापुर पुलिस का कहना है कि दोनों पक्षों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल की जा रही है, जांच पड़ताल पूरी करने के बाद दोनों पक्ष के आरोपी लोगों के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Next Story