वाराणसी

ट्रैक पर मिली युवक की सिर कटी लाश

सुजीत गुप्ता
13 Aug 2021 11:03 AM GMT
ट्रैक पर मिली युवक की सिर कटी लाश
x

वाराणसी के जैतपुरा थाना क्षेत्र के सिधवा घाट के पास रेलवे लाइन पर शुक्रवार सुबह एक युवक का शव मिला। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक की शिनाख्त दोषीपुरा निवासी बिलाल अहमद के पुत्र मोहम्मद कामिल (25) के रूप में हुई। बतादें कि कामिल के पिता बेलाल अहमद ने बताया कि उनका पुत्र नक्खीघाट निवासी एक व्यक्ति के घर कार ड्राइवर का काम करता था।

इसी दौरान उसे उसकी नाबालिग बेटी से प्यार हो गया। दोनों दो अगस्त को घर छोड़ कर भाग गए थे। इस संबंध में दो अगस्त को जैतपुरा थाने में किशोरी के भाई ने कामिल और उसके एक दोस्त के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था। तीन दिन पहले ही कामिल और किशोरी को अमेठी से पकड़कर घर लाया गया था। युवक के परिजनों ने लड़की वालों पर हत्या कर शव फेंकने का आरोप लगाया है।

युवक के पिता बिलाल अहमद ने किशोरी के परिजनों पर हत्या का आरोप लगाया है। बताया कि अमेठी में जब किशोरी के परिजन गये तो वहां पर बेटे को पीटा गया। बेटे ने फोनकर जानकारी दी। इसके बाद सभी गये और कामिल को लेकर घर आये। बिलाल ने आशंका जताई कि उसके बेटे की हत्या कर शव रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया गया। जैतपुरा थानाध्यक्ष शशिभूषण राय ने बताया कि अभी तहरीर नहीं मिली है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की वजह स्पष्ट होने के बाद तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।



Next Story