वाराणसी

BHU की लॉ स्टूडेंट के डेढ़ साल तक साथ रेप: सुश्रुत हॉस्टल में रहने वाले डॉक्टर के खिलाफ केस दर्ज; पुलिस ने शुरू की जांच

Shiv Kumar Mishra
15 Oct 2022 6:30 AM GMT
BHU समाचार , BHU हिंदी समाचार , BHU लेटेस्ट न्यूज , कोर्ट का फैसला, बीएचयू लॉ स्टूडेंट के साथ रेप,सुश्रुत हॉस्टल , पुलिस
x

BHU समाचार , BHU हिंदी समाचार , BHU लेटेस्ट न्यूज , कोर्ट का फैसला, बीएचयू लॉ स्टूडेंट के साथ रेप,सुश्रुत हॉस्टल , पुलिस 

BHU News, BHU Hindi News, BHU Latest News, Court Verdict, BHU Law Student Rape, Sushruta Hostel: वाराणसी स्थित काशी हिंदू विश्वविद्यालय (BHU) की लॉ फैकल्टी की एक छात्रा ने सुश्रुत हॉस्टल में रहने वाले डॉ. अजय गहलयान पर रेप का आरोप लगाया है। लॉ स्टूडेंट का आरोप है कि डॉ. अजय ने अपनी एक महिला मित्र के साथ मिल कर उसे धमका कर उसके साथ दिसंबर 2020 से अगस्त 2022 तक लगातार रेप किया। लॉ स्टूडेंट का आरोप है कि डॉ. अजय अपनी महिला महिला मित्र के साथ उसे लगातार जान से मारने की धमकी देता था। लॉ स्टूडेंट की तहरीर के आधार पर लंका थाने की पुलिस ने डॉ. अजय और उसकी अज्ञात महिला मित्र के खिलाफ रेप और धमकाने सहित अन्य आरोपों में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दिसंबर 2020 से कर रहा था रेप

23 वर्षीय पीड़िता के अनुसार, वह बिहार की रहने वाली है और BHU की लॉ फैकल्टी में एलएलबी की लास्ट ईयर की स्टूडेंट है। डॉ. अशोक गहलयान BHU के सुश्रुत हॉस्टल के रूम नंबर- 130 में रहता है। डॉ. अजय मूल रूप से हरियाणा का रहने वाला है। आरोपी डॉ. अजय ने उसे धमका कर उसके साथ लगभग एक साल आठ महीने तक रेप किया। बीती 26 अगस्त को आरोपी ने अपनी महिला मित्र के साथ नशीली दवा पिला कर जान से मारने की धमकी दी।

उधर, इस संबंध में लंका इंस्पेक्टर बृजेश कुमार सिंह ने बताया कि छात्रा की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पीड़िता का मेडिकल मुआयना कराया जाएगा। आरोपी के खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

वाराणसी से गौरव मारुति शर्मा की रिपोर्ट

Next Story