वाराणसी

यूपी के वाराणसी में पत्नी को अबीर लगाने से किया मना तो कर दी भाजपा कार्यकर्ता की हत्या

Shiv Kumar Mishra
1 April 2021 6:11 AM GMT
यूपी के वाराणसी में पत्नी को अबीर लगाने से किया मना तो कर दी भाजपा कार्यकर्ता की हत्या
x

वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के निर्वाचन क्षेत्र से उन्ही के पार्टी के एक कार्यकर्ता की हत्या की चौकाने वाली खबर मात्र इसलिए आ रही है कि उसने अपनी पत्नी को अबीर लगाने से लोगों को मना किया था। मामले पर भारी पुलिस बल के साथ मंत्री ने घटना स्थल पर पहुच कर लोगो को हत्यारो के विरूद्व कड़ी कार्यवाही का भरोसा दिलाया है।

प्रकरण वाराणसी के चैबेपुर अन्तर्गत बराइ गांव का है। मिल रही जानकारी के अनुसार भाजपा कार्यकर्ता और निवर्तमान बीडीसी राजू राजभर की हत्या कर दी गयी है। हत्या के कारणों की जानकारी में बताया जा रहा है कि उसने होली के दौरान अपनी पत्नी को अबीर लगाने से लोगों को रोक दिया था इसीलिए उसकी हत्या कर दी गयी है।

बताया जा रहा है कि होली के दौरान हुए विवाद के बाद जव राजू राजभर अपने घर पहुचा तो कुूछ देर बाद ही लगभग 20-25 लोगों का हूजूम राजू के घर पहुचाा ओर उसे गाली देने लगे। राजू जब बाहर निकले तो उन लोगो ने उन पर हमला बोल दिया जिसमें उसकी मौत हो गयी। बताया जा रहा है कि इस हमले मे राजू के परिवार के अन्य चार लोग भी घायल हो गये है।

भाजपा कार्यकर्ता की हत्या की खबर सुनते ही मौके पर सीओ, एसओ सहित भारी पुलिस बल मोके पर पहुच गया ओर हालत को संभालने के प्रयास में जुट गया। वही जानकारी पर मंत्री अनिल राजभर भी घटना स्थल पर पहुचेुं और लोगों को आरोपियों के विरूद्व कडी कार्यवाही का अश्वासन दिया। साथ ही पुलिस को इस बात के निर्देश भी दिये के दोषियों को जल्द से जल्द गिरफतार कर उनके विरूद्व कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जाये।

Next Story