वाराणसी

बुलेट ने मारी टक्कर! 11 साल के मासूम की मौत...

Gaurav Maruti Sharma
5 Nov 2022 1:46 PM GMT
बुलेट ने मारी टक्कर! 11 साल के मासूम की मौत...
x
बुलेट ने मारी टक्कर! 11 साल के मासूम की मौत...

वाराणसी के चितईपुर चौराहे पर तेज रफ्तार बुलेट की टक्कर से स्कूल से घर जा रहे कक्षा-6 के छात्र की मौत हो गई। हादसे की सूचना पाकर चितईपुर थाने की पुलिस ने बगैर नंबर की बुलेट और उस पर सवार दो युवकों को हिरासत में ले लिया है। उधर, इकलौते बेटे की मौत से मां-बाप का रो-रोकर बुरा हाल है।

स्कूल से घर जा रहा था छात्र

कंचनपुर क्षेद्ध की मां वैष्णव नगर कॉलोनी में पेशे से टीचर ललित राय का परिवार रहता है। उनका बेटा कुणाल राय (11) चितईपुर स्थित एक प्राइवेट स्कूल में कक्षा-6 में पढ़ता था। रोजाना की भांति आज भी कुणाल स्कूल से पैदल ही घर जा रहा था। चितईपुर चौराहा पर बगैर नंबर की तेज रफ्तार बुलेट ने कुणाल को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में गंभीर रूप से घायल कुणाल को आनन-फानन बीएचयू ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं, हादसे के बाद स्थानीय लोगों की सजगता से बुलेट सवार दो युवक पकड़े गए और उन्हें पुलिस को सौंप दिया गया।

बेसुध हुई मां, पिता का रो-रोकर बुरा हाल

इकलौते बेटे कुणाल की मौत के बाद उसकी मां शुभा की हालत बेसुधों जैसी है। परिवार और पड़ोस की महिलाएं उन्हें बड़ी ही मुश्किल से संभाले हुए थीं। वहीं, कुणाल के पिता ललित की आंख से भी आंसुओं की धार रुकने का नाम नहीं ले रही थी। परिजन और पड़ोसी ललित को भी ढांढस बधा कर संभाले हुए थे। उधर, चितईपुर थाना प्रभारी बैजनाथ सिंह ने बताया कि बुलेट चलाने वाले युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी। बुलेट को सीज कर दिया गया है।

Next Story