वाराणसी

वाराणसी में ड्राइवर ने डंपर से टकराई बस! चार यात्री घायल...

Gaurav Maruti Sharma
26 Oct 2022 4:32 AM GMT
वाराणसी में ड्राइवर ने डंपर से टकराई बस! चार यात्री घायल...
x
वाराणसी में ड्राइवर ने डंपर से टकराई बस! चार यात्री घायल...

वाराणसी में विश्व सुंदरी पुल के समीप बुधवार को ड्राइवर की लापरवाही से यात्रियों से भरी बस एक डंपर से जा टकराई। संयोग अच्छा था कि डंपर चालक ने सूझबूझ दिखाई और बस में सवार चार यात्री ही घायल हुए। घायल चारों यात्रियों का बीएचयू ट्रॉमा सेंटर में उपचार कराया गया है। बस और डंपर लंका थाने की पुलिस के कब्जे में है।

अचानक दूसरी लेन में मोड़ दिया था बस

बिहार से वाराणसी के बीच प्राइवेट बसें अवैध तरीके से चलती हैं। बुधवार की सुबह बिहार की ओर से आ रही बस को विश्व सुंदरी पुल के समीप चालक ने अचानक दूसरी लेन की ओर मोड़ा। बस मुड़ते ही तेज गति से आ रहे डंपर से जा टकराई और हाईवे के किनारे डिवाइडर पर चढ़ गई। बस की टक्कर डंपर से होते ही यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। स्थानीय लोगों की मदद से यात्रियों को बस से नीचे उतारा गया। घायलों में सोनभद्र जिले के घोरावल क्षेत्र के देवगढ़ के रहने वाले सोनू का पैर टूट गया है। वहीं, बलिया के नरहीं की रहने वाली चंद्रावती देवी, चंदा देवी और बाबूलाल को हल्की चोट लगी है।

बसों के कारण बनी रहती है एक्सीडेंट की आशंका

हादसे की सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंचे इंस्पेक्टर लंका बृजेश कुमार सिंह ने बताया कि गलती बस के चालक की थी। हादसे में बस और डंपर दोनों के ही चालक और सभी यात्री सुरक्षित हैं। घायलों का उपचार कराया जा रहा है। गौरतलब है कि बिहार से वाराणसी के बीच प्राइवेट बसों का संचालन पहले अवैध तरीके से सामने घाट से होता था। पुलिस की सख्ती के बाद सामने घाट में बिहार की प्राइवेट बसों का आना-जाना बंद हो गया। उसके बाद से बिहार से आने वाली बसें विश्व सुंदरी पुल के समीप यात्रियों को उतारती और बैठाती है। इस वजह से हाईवे पर हमेशा एक्सीडेंट की आशंका बनी रहती है।

Next Story