वाराणसी

मंदिर लोगों के लिए आस्था का केंद्र है, पर भाजपा और आरएसएस के लिए व्यापार का जरिया - ओमप्रकाश राजभर

Shiv Kumar Mishra
13 Jun 2021 5:10 PM GMT
मंदिर लोगों के लिए आस्था का केंद्र है, पर भाजपा और आरएसएस के लिए व्यापार का जरिया - ओमप्रकाश राजभर
x
कब गिरफ्तार कर भेजे जाएंगे ये लोग जेल?

उत्तर प्रदेश में आज उस समय हडकम्प मच गया जब अयोध्या में एक जमीन खरीदने में बड़े घोटाले की खबर सामने आई है. ये खबर वायरल होते है बीजेपी से सवाल करते हुए सुहेलदेव राजभर समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने कहा है कि आप इन दोषियों के खिलाफ़ कब कार्यवाही करेंगे और कब तक इनको जेल भेजेंगे?

ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि अयोध्या में एक जमीन 18 मार्च को 2 करोड़ में खरीदी गई. वही जमीन 18 मार्च को ही 5 मिनट बाद राम मंदिर ट्रस्ट ने 18.50 करोड़ मे खरीद ली. दोनों जगह गवाह वही हैं.16 करोड़ का घोटाला. इससे पहले भी निर्मोही अखाड़ा ने विश्व हिंदू परिषद पर 1400 करोड़ घोटाला करने का आरोप लगाया है.

राजभर ने कहा कि मंदिर लोगों के लिए आस्था का केंद्र हो सकता है पर भाजपा/आरएसएस के लिए व्यापार का जरिया है. इस ज़मीन घोटाले से करोड़ो भक्तो के आस्था से खिलवाड़ हुआ है. मोदी जी और योगी जी बताए कब होगा इन ट्रस्टी लोगो पर मुकदमा? कब गिरफ्तार कर भेजे जाएंगे ये लोग जेल?

वहीं अयोध्या-18 करोड़ जमीन कांड पर पर राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय बंसल ने कहा कि हम पर महात्मा गांधी के हत्या के भी आरोप लगे हैं. हम आरोपों से नहीं डरते है.जो आरोप लगे हैं,उसकी मैं स्टडी करूंगा. उसके बाद आगे का निर्णय लूँगा. किसी के आरोप लगाने से कोई आरोपी सिद्ध नहीं हो जाता है.


Next Story