वाराणसी

वाराणसी में कबाड़ी दुकानदार का मिला शव! परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप...

Gaurav Maruti Sharma
7 Dec 2022 4:29 AM GMT
वाराणसी में कबाड़ी दुकानदार का मिला शव! परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप...
x
वाराणसी में कबाड़ी दुकानदार का मिला शव! परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप...

वाराणसी के थाना राजातालाब अंतर्गत एक दुकान में बुधवार कि सुबह लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। मृतक का शव कार के सीट बेल्ट के फंदे के सहारे टिनशेड से लटका हुआ था। परिजनों ने मृतक की हत्या का आरोप लगाते हुए स्थानीय पुलिस को सूचना दी। सूचना पर वाराणसी पुलिस कमिश्नरेट के डीसीपी गोमती विक्रांत वीर, एसीपी अंजनी कुमार राय सहित डॉग स्क्वायड की टीम ने मौका ए वारदात का फॉरेंसिक एक्सपर्ट के साथ निरीक्षण किया। परिजनों से तहरीर लेकर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।


क्या है पूरा मामला

राजातालाब क्षेत्र के रहने वाले राजेंद्र गुप्ता के तीन बेटों में सबसे छोटे दिलीप गुप्ता अविवाहित है। और अपने घर के ही पास अपने चाचा संतोष के साथ मिलकर कबाड़ का व्यापार करते थे। आज सुबह संतोष को अपने कबाड़ के दुकान में खड़े वाहनों को कहीं भेजना था। इसलिए वह सुबह सुबह जल्दी दुकान पहुंचे। जब वह दुकान पहुंचे तो उनके होश उड़ गए। क्योंकि दुकान में ही उन्होंने देखा कि दिलीप फंदे के सहारे लटका हुआ है। इस पर उन्होंने शोर मचाया और तत्काल परिजनों को बताया भागते दौड़ते परिजन मृतक दिलीप को देखकर हैरान रह गए। परिजनों ने बताया कि दिलीप को पहले बुरी तरह मारा-पीटा गया है और उसके बाद उसे फंदे पर लटका कर उसकी हत्या कर दी गई है।


पुलिस कर रही है मामले की जांच


राजातालाब क्षेत्र में दिनदहाड़े लाश मिल जाने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। मौका ए वारदात पर वाराणसी पुलिस कमिश्नरेट के डीसीपी गोमती जोन विक्रांत वीर आला अधिकारियों के साथ पहुंचे। उन्होंने बताया कि इस घटना के संबंध में परिजनों से जानकारी ली जा रही है। इस मामले की छानबीन हर तरीके से की जाएगी। मृतक के कॉल डिटेल को भी खंगाला जाएगा। परिजनों के तहरीर के आधार पर उचित कार्यवाही की जाएगी।

Next Story