वाराणसी

केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की भाभी का निधन, मणिकर्णिका घाट पर भाभी के अंतिम संस्कार में हुए शामिल

Shiv Kumar Mishra
19 Dec 2022 9:50 AM GMT
केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की भाभी का निधन, मणिकर्णिका घाट पर भाभी के अंतिम संस्कार में हुए शामिल
x

केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के बड़े भाई काशीनाथ सिंह की धर्मपत्नी और राजनाथ सिंह की भाभी का निधन हो गया है। उनका अंतिम संस्कार काशी के मणिकर्णिका घाट पर होगा। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह अंतिम यात्रा और अंतिम संस्कार में सम्मिलित होने काशी पहुंच गए हैं।

बताया जा रहा है कि वायुसेना के विशेष विमान से रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर सुबह करीब 11 बजे पहुंचे। एयरपोर्ट से सड़क मार्ग द्वारा सीधे मणिकर्णिका घाट अंत्येष्टि में शामिल होने के लिए निकले।

नयनतारा देवी को चोट लगने के बाद इलाज के लिए बीएचयू में भर्ती कराया गया था। 20 दिन बाद सोमवार को उनका निधन हो गया। इसका समाचार मिलने के बाद रक्षामंत्री राजनाथ सिंह समेत उनके परिवार के अन्य सदस्य दिल्ली से वाराणसी पहुंच गए। रक्षामंत्री वायुसेना के विमान से बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचे। यहां भाजपा नेता पहले से ही मौजूद रहे।

रक्षामंत्री कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच बाबतपुर से मणिकर्णिका घाट पहुंचे। इस दौरान मंडलायुक्त कौशलराज शर्मा, अपर पुलिस आयुक्त संतोष सिंह समेत अन्य अधिकारी भी मौजूद रहे। रक्षामंत्री की भाभी के निधन से उनके गृह जनपद चंदौली समेत क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई। भाजपा नेता व कार्यकर्ता अंत्येष्टि में शामिल होने के लिए पहुंचे।

Next Story