वाराणसी

वाराणसी में CM योगी आदित्यनाथ के हैलीकॉप्टर की इमर्जेंसी लैडिंग, हेलीकॉप्टर से टकराया पक्षी

Arun Mishra
26 Jun 2022 4:58 AM GMT
वाराणसी में CM योगी आदित्यनाथ के हैलीकॉप्टर की इमर्जेंसी लैडिंग, हेलीकॉप्टर से टकराया पक्षी
x
वाराणसी में सीएम योगी आदित्यनाथ के हैलीकॉप्टर की इमर्जेंसी लैडिंग कराई गयी है।

वाराणसी में सीएम योगी आदित्यनाथ के हैलीकॉप्टर की इमर्जेंसी लैडिंग कराई गयी है। मिल रही जानकारी के मुताबिक, पक्षी के टकराने से लैंडिंग कराई गई है।सीएम योगी आदित्यनाथ सहित सभी यात्री सुरक्षित हैं।

इसके चलते सीएम योगी आदित्यनाथ पुलिस लाइन ग्राउंड से वापस सर्किट हाउस आए। अब वह सड़क मार्ग से बाबतपुर एयरपोर्ट जाएंगे। पुलिस लाइन ग्राउंड से उड़ान भरने के बाद पिसौर पुल के पास आसमान में सीएम योगी के हेलिकॉप्टर में बर्ड हिट हुआ है।

1550 फीट की ऊंचाई पर टकराया पक्षी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार की शाम दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी आए थे। जुलाई में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का वाराणसी दौरा प्रस्तावित है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री द्वारा लोकार्पित और शिलान्यास की जाने वाले परियोजनाओं की जानकारी लेने के साथ ही कानून व्यवस्था की समीक्षा की थी।

इसके बाद वह स्थलीय निरीक्षण करते हुए श्रीकाशी विश्वनाथ धाम में जारी निर्माण कार्य का जायजा लेने और दर्शन-पूजन करने गए थे। आज सुबह 9 बजे के लगभग वह लखनऊ जाने के लिए सर्किट हाउस से पुलिस लाइन ग्राउंड के लिए रवाना हुए। सीएम योगी आदित्यनाथ का हेलिकॉप्टर पुलिस लाइन ग्राउंड से उड़ान भरने के थोड़ी ही देर बाद वापस लैंड किया, तो पुलिस और प्रशासनिक अमले में हड़कंप मच गया। सीएम नीचे उतरे तो पता लगा कि पिसौर पुल के समीप 1550 फीट की ऊंचाई पर आसमान में एक पक्षी हेलिकॉप्टर से टकरा गया था।

Next Story