वाराणसी

वाराणसी में दरोगा गोलीकांड में 48 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली! पुलिस कमिश्नर ने एसआईटी गठित की...

Gaurav Maruti Sharma
10 Nov 2022 4:34 PM GMT
वाराणसी में दरोगा गोलीकांड में 48 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली! पुलिस कमिश्नर ने एसआईटी गठित की...
x
वाराणसी में दरोगा गोलीकांड में 48 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली! पुलिस कमिश्नर ने एसआईटी गठित की...

वाराणसी में दिनदहाड़े दरोगा की हत्या करने का प्रयास और उसकी सरकारी पिस्टल लूटने की घटना ने वाराणसी पुलिस कमिश्नरेट विभाग को हिला कर रख दिया है। पुलिस के हाथ 48 घंटे बाद भी खाली हैं।

इस कार्यशैली से वाराणसी पुलिस कमिश्नर ए. सतीश गणेश ने गुरुवार की देर शाम रोहनिया इंस्पेक्टर विमल कुमार मिश्र और दरोगा रजनीश त्रिपाठी को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया है। इसके साथ ही घटना के खुलासे के लिए लालपुर पांडेयपुर तेज तर्रार इंस्पेक्टर उपेंद्र सिंह के नेतृत्व में 10 तेजतर्रार दरोगाओं की टीम पुलिस कमिश्नर ने गठित की है। फिलहाल, लालपुर पांडेयपुर थाना प्रभारी के तौर पर वाराणसी पुलिस कमिश्नर ने इंस्पेक्टर परमहंस गुप्ता को तैनात किया है। इससे पहले परमहंस गुप्ता चेतगंज थाने के प्रभारी रह चुके हैं।

9 नवंबर की शाम हिल गया था विभाग..

वाराणसी पुलिस कमिश्नरेट के लक्सा थाने में तैनात 2015 बैच के दरोगा अजय यादव प्रतापगढ़ जिले के भीखमपुर गांव के रहने वाले हैं। उन्होंने रोहनिया थाना के जगतपुर क्षेत्र में प्लाट खरीदा हुआ है और वहा पर मकान बनवा रहे हैं। बीते 9 नवंबर की शाम वर्दी पहने हुए अजय यादव अपनी बुलेट की सर्विसिंग कराने के बाद अपने मकान पर जा रहे थे। जगतपुर क्षेत्र में ही नहर के पास घात लगाए तीन बदमाशों ने उन्हें घेर लिया। बदमाशों से अजय यादव दिलेरी से भिड़े अपने आप को फंसता देख तीन में से एक बदमाश ने उनकी पिस्टल निकालकर उन्हें गोली मार दी। गोली मारने के बाद बदमाश दरोगा अजय यादव का मोबाइल उनका पर्स लेकर भाग गए। उन्हें तत्काल नजदीकी प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया जहां अब वह खतरे से बाहर हैं।

पुलिस की गिरफ्त के जल्द होंगे बदमाश

इस पूरे मामले में स्पेशल कवरेज न्यूज़ के संवाददाता गौरव मारुति ने जब वाराणसी पुलिस कमिश्नर से बात की तो उन्होंने कहा की घटना के लिए हमने एसआईटी का गठन कर दिया है। बदमाश जल्द ही सलाखों के पीछे होंगे ।

Next Story