वाराणसी

दुष्कर्म व अन्य मामलो के आरोपी पूर्व विधायक विजय मिश्र, बेटा विष्णु,की कोर्ट में पेशी

Desk Editor
20 Sep 2022 1:28 PM GMT
दुष्कर्म व अन्य मामलो के आरोपी पूर्व विधायक विजय मिश्र, बेटा विष्णु,की कोर्ट में पेशी
x

गायिका के साथ सामूहिक दुष्कर्म समेत कई अन्य मामलों में आरोपी पूर्व विधायक विजय मिश्र, बेटा विष्णु, भतीजा मनीष और पौत्र विकास सोमवार को कोर्ट में पेश हुए। फास्ट ट्रैक कोर्ट प्रथम और एसीजेएम की अदालत में सुनवाई हुई। मामले की अगली तिथि 30 सितंबर को तय हुई। सोमवार सुबह 10 बजे कड़ी सुरक्षा के बीच पूर्व विधायक के कुनबे को कोर्ट में पेश किया गया।

गायिका से सामूहिक दुष्कर्म और जमीन हड़पने के मामले में एफटीसी प्रथम सुबोध सिंह और लेटरहेड के दुरूपयोग, धमकी सहित चार मुकदमों में एसीजेएम साधना गिरी की अदालत में पेश किया गया। दोनों न्यायालयों में पक्ष-विपक्ष के अधिवक्ताओं के बीच बहस हुई। अदालत परिसर में रहा गहमागहमी का माहौल करीब एक घंटे तक चली सुनवाई में पूर्व विधायक संग उनका बेटा, भतीजा और पौत्र भी पेश हुए।

इसको लेकर गहमागहमी का माहौल रहा। पूर्व विधायक के अधिवक्ता हंसाराम शुक्ला, आनंद शुक्ला ने बताया कि मामले में अगली तारीख 30 सितंबर को नियत की गई है। सामूहिक दुष्कर्म सहित कई मुकदमों में पूर्व विधायक विजय मिश्र आगरा जेल में निरूद्ध हैं।

सुरक्षा कारणों से कुछ मुकदमों में उनकी वीडियो कांफ्रेसिंग से पेशी हुई, हालांकि तीन सितंबर और सोमवार को आगरा जेल से वह कड़ी सुरक्षा के बीच सरपतहां स्थित न्यायालय पहुंचे। जबकि भतीजा मनीष जौनपुर, बेटा विष्णु वाराणसी केंद्रीय कारागार और पौत्र विकास मिश्रा ज्ञानपुर कारागार में निरूद्ध हैं।

Next Story