वाराणसी

धूमधाम से मनाया गया एसएमएस कॉलेज का स्थापना दिवस! नए लॉ फैकल्टी की होगी शुरुआत...

Gaurav Maruti Sharma
10 Nov 2022 8:41 AM GMT
धूमधाम से मनाया गया एसएमएस कॉलेज का स्थापना दिवस! नए लॉ फैकल्टी की होगी शुरुआत...
x
धूमधाम से मनाया गया एसएमएस कॉलेज का स्थापना दिवस! नए लॉ फैकल्टी की होगी शुरुआत...

स्कूल आफ मैनेजमेंट साइंस बनारसी द्वारा आज 28 वां स्थापना दिवस मनाया जा रहा है। इस कार्यक्रम को आधारशिला नाम दिया गया है। इस कार्यक्रम में छात्र छात्राओं के साथ साथ अध्यापक एवं बनारस शहर के प्रबुद्ध वर्ग के लोग हैं मौजूद रहे। कार्यक्रम में मुख्य रूप से उत्तर प्रदेश राज्य मंत्री दयाशंकर दयालु गुरु प्रसिद्ध कथा वाचक शांतनु महाराज एवं महाविद्यालय के अध्यापक एवं प्रबुद्ध वर्ग के लोग मौजूद रहे।

संस्था के निर्देशक पीएन झा ने बताया कि हमारा 28 मार्च स्थापना दिवस है हमने पूर्वांचल के बहुत से छात्रों को यहां पर शिक्षा दी जा रही है लगातार 28 वर्षों सेवा महाविद्यालय नए आयामों को छू रहा है और आज हमारे स्थापना दिवस पर बहुत से कार्यक्रम आयोजित होंगे जिसमें छात्र-छात्राओं सहित समाज के प्रबुद्ध वर्ग के लोग भी सम्मिलित होंगे।

संस्था के कुलसचिव संजय गुप्ता ने बताया कि हमारा संस्था 1995 में स्थापित हुआ था आज हमने इस संस्था को इस विशाल रूप ने लोगों के बीच में रखा है आज हम अपना 28 वां स्थापना दिवस मना रहे हैं। हमारी संस्था यूजीसी से ए ग्रेट मान्यता प्राप्त है। यह संस्था के लिए 28 वर्षों में एक बड़ी उपलब्धि है। उन्होंने यहां के कर्मचारी शिक्षकों और बच्चों को इसके लिए शुभकामनाएं भी दी।

राज्य मंत्री दयालु गुरु ने संस्था के अस्थाई इसमें दिवस पर इस संस्था को शुभकामनाएं दी का SMS मैनेजमेंट कालेज में आज वार्षिक उत्सव में शामिल होने का मौका मिला है। इसके पूर्व में भी इस विद्यालय के विभिन्न कार्यक्रमों में आने का सौभाग्य मिला है। काशी की पहचान है यह विद्यालय यहां के बच्चे बीसीए एमसीए बी बी ए करके हिंदुस्तान के विभिन्न क्षेत्रों में पूरे देश में अच्छे पदों पर काम कर रहे हैं या विद्यालय और भी आगे जाए इसकी शुभकामनाएं दी।

प्रसिद्ध कथा वाचक शांतनु महाराज ने कहा कि यह कॉलेज प्रसिद्ध प्रबंध शास्त्र का यह कॉलेज काफी अच्छा कार्य कर रहा है उन्होंने कहा कि प्रबंध शास्त्र के विद्यार्थियों को उनके कार्यों के साथ-साथ जीवन भी कैसे व्यवस्थित हो सके इस पर कार्य करना चाहिए।

Next Story