वाराणसी

वाराणसी दौरे पर केशव प्रसाद मौर्य! बोले - सिर्फ और सिर्फ कमल खिलेगा और कुछ नहीं खिलेगा...

Gaurav Maruti Sharma
26 Nov 2022 10:23 AM GMT
वाराणसी दौरे पर केशव प्रसाद मौर्य! बोले - सिर्फ और सिर्फ कमल खिलेगा और कुछ नहीं खिलेगा...
x
वाराणसी दौरे पर केशव प्रसाद मौर्य! बोले - सिर्फ और सिर्फ कमल खिलेगा और कुछ नहीं खिलेगा...

यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य आज वाराणसी के दौरे पर हैं। केशव मौर्य वाराणसी में निकाय चुनाव की तैयारियों को परखेंगे। समाजवादी पार्टी के चाचा और भतीजा में सुलह हो जाने पर उन्होंने कहा कि "चाहे वह एक होकर लड़े या अलग होकर लड़ें... खिलेगा कमल ही..."। उन्होंने कहा कि जो उपचुनाव होने जा रहे हैं वह एकतरफा होंगे और भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी बड़े बहुमत से विजय प्राप्त करेंगे।

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य आज से काशी दौरे पर हैं। वह यहां निकाय चुनाव की तैयारियों सहित कई अन्य कार्यक्रम में भाग लेने के लिए आए हैं। यूपी में होने जा रहे 2 लोकसभा और 1 विधानसभा के उपचुनाव में उन्होंने कहा कि तीनों ही सीट पर भाजपा प्रत्याशी बड़े अंतर से जीतेंगे ।जनता ने गुंडे माफियाओं की पार्टी को सिरे से नकार दिया है और आगे भी नकारती रहेगी।


बसपा सुप्रीमो मायावती महंगाई और बेरोजगारी को लेकर बीजेपी पर सोशल मीडिया पर अकसर हमलावर रहती हैं। इसे लेकर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि बहनजी कुछ न कुछ हमला रोज बोलती है। हम लोग हमला देखते रहते हैं। आने वाले निकाय चुनाव पर उन्होंने बोला कि भारतीय जनता पार्टी पूरे प्रदेश में निकाय चुनाव में बड़े स्तर पर जीत हासिल करेगी। प्रदेश में मोदी योगी के नेतृत्व में बीजेपी के समय लहर चल रही है। तय मान कर चलिए उत्तर प्रदेश की जनता अब ट्रिपल अंजन की सरकार बनाने जा रही है।

अपने काशी आगमन पर उन्होंने बोला कि "यहां आना तो सौभाग्य की बात है"। यहां आने से बाबा विश्वनाथ और काशी के कोतवाल बाबा कालभैरव के दर्शन हो जाते हैं। पार्टी के वरिष्ठ साथियों और साथी कार्यकर्ताओं से भेंट हो जाती है। इससे बढ़िया भला और क्या होगा...? काशी-तमिल संगमम को लेकर डिप्टी सीएम केशव ने कहा कि इस आयोजन को लेकर इतनी खुशी है कि उसे शब्द नहीं दिया जा सकता है। काशी और तमिलनाडु के लोगों का एक-दूसरे से आत्मीय संबंध मजबूत हो रहा है। दोनों ही जगह के लोग इतने खुश हैं कि देख कर ही आनंद आ जा रहा है।

Next Story