वाराणसी

गया से वाराणसी आते समय महाराष्ट्र के श्रद्धालुओं की बस ट्रक से टकराई, घायल BHU ट्रॉमा सेंटर में भर्ती

Shiv Kumar Mishra
18 Dec 2022 5:16 AM GMT
गया से वाराणसी आते समय महाराष्ट्र के श्रद्धालुओं की बस ट्रक से टकराई, घायल BHU ट्रॉमा सेंटर में भर्ती
x

वाराणसी में नेशनल हाईवे पर टूरिस्ट बस और ट्रक की टक्कर में महाराष्ट्र के रहने वाले 13 श्रद्धालु गंभीर रूप से घायल हुए हैं। सभी को उपचार के लिए BHU ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने क्षतिग्रस्त टूरिस्ट बस और ट्रक को कब्जे में ले लिया है। पुलिस के अनुसार, टूरिस्ट बस के चालक को झपकी आने की वजह से हादसा हुआ है।

गया से वापस लौट रहे थे काशी

महाराष्ट्र के अहमदनगर से 45 श्रद्धालु दर्शन-पूजन के लिए काशी आए थे। इससे पहले श्रद्धालुओं का जत्था काशी से प्रयागराज और अयोध्या गया था। काशी में दर्शन-पूजन के बाद सभी गया रवाना हुए। शनिवार की देर रात गया से सभी श्रद्धालुओं को लेकर टूरिस्ट बस वापस काशी आ रही थी। हाईवे पर लौटूबीर पुलिया के बस सड़क किनारे खड़े एक ट्रक से जा टकराई। हादसे में बस सवार 8 महिलाएं, 4 पुरुष और भदोही के अमलोरी गांव का रहने वाला बस कंडक्टर दीनानाथ घायल हुआ है। हादसे की सूचना पाकर रमना चौकी इंचार्ज अमित राय फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। आनन-फानन एंबुलेंस मंगवा कर घायलों को उपचार के लिए BHU ट्रॅामा सेंटर पहुंचाया गया।

घायलों के परिजनों को सूचना दी गई

चौकी इंचार्ज रमना अमित राय ने बताया कि बस का बायां हिस्सा खड़े ट्रक के पीछे टकराया था। डॉक्टरों के अनुसार, फिलहाल किसी भी घायल की स्थिति नाजुक नहीं है। घायलों का बेहतर तरीके से उपचार चल रहा है और उनके परिजनों को हादसे की सूचना दे दी गई है।

यह 13 लोग हुए हैं घायल

साहेब राव काशीनाथ (62 वर्ष)

शारूबाई (50 वर्ष)

शारदा बाई अशोक रोहोकले (50 वर्ष)

हीराबाई बाबासाहेब पटोले (55 वर्ष)

जीजा भाई भाऊसाहब गौड़े (50 वर्ष)

भिवसेन उमाजी कोलते (63 वर्ष)

निलेश भाऊसाहेब दुधाडे (27 वर्ष)

श्रीप्रकाश आत्याबा गांवडे (62 वर्ष)

मंगल हनुमंत डिकले (55 वर्ष)

परीगाबाई दिनकर फाटक (60 वर्ष)

सुरेखा शिवाजी निर्फण (45 वर्ष)

आशा बाई प्रकाश गावड़े (52 वर्ष)

दीनानाथ (51 वर्ष)

Next Story