वाराणसी

यूपी : सिर्फ इस मामूली वजह से देवर ने डॉ. भाभी का सिर कुचलकर ले ली जान, फिर थाने जा किया सरेंडर

Arun Mishra
22 July 2021 2:10 PM GMT
यूपी : सिर्फ इस मामूली वजह से देवर ने डॉ. भाभी का सिर कुचलकर ले ली जान, फिर थाने जा किया सरेंडर
x
डॉक्टर सपना गुप्ता शहर की मशहूर कैंसर रोग विशेषज्ञ थीं और शहर के पूर्व विधायक रजनीकांत दत्ता की बहू थीं।

वाराणसी : उत्तर प्रदेश के वाराणसी के महमूरगंज क्षेत्र में एक देवर ने अपनी ही भाभी का सिर कुचलकर हत्या कर दी और थाने में जाकर सरेंडर कर दिया. यह वाकया संत रघुवर नगर की है, जहां डॉ. सपना दत्ता गुप्ता के सिर पर हथौड़े से वार कर उनके देवर ने हत्या कर दी. आरोपी देवर अनिल कुमार दत्ता ने वारदात के बाद सिगरा थाने जाकर सरेंडर कर दिया.

पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया यही जानकारी मिली है कि घरेलू विवाद में डॉ. सपना के सिर पर उनके देवर ने हथौड़े से वार किया था. घटनास्थल से हथौड़ा बरामद कर आरोपी देवर से पूछताछ की जा रही है. आरोपी का कहना है की मेरी भाभी मुझे नपुंसक कहती थी इसलिए उस पर हथौड़ा और कैची से वार कर उसे मार दिया.

क्या था मामला?

थाना सिगरा क्षेत्र के रघुवर नगर कॉलोनी में मशहूर दत्ता क्लिनिक में बुधवार की डॉक्टर सपना गुप्ता दत्ता की हत्‍या कर दी गई। पूलिस पूछताछ में महिला डॉक्टर के देवर अनिल कुमार दत्ता ने बताया कि उसने अपने भाभी की हत्या इसलिए की, क्योंकि वह उसे नपुंसक बुलाती थी। आरोपी ने बताया, ''जब भी मैं उनके घर अपने मां बाप से मिलने जाता था तो वह मुझे गालियां देते हुए नपुंसक कह कर बुलाती थी। आज लगभग 12 बजे जब मैं एक बार फिर उनके घर गया तो भाभी ने मुझे फिर से नपुंसक कहा। इसके बाद मैंने गुस्से में आकर उनके ऊपर हथौड़े और चाकू से सिर पर वार करके उनकी हत्या कर दी। इसकी जिम्मेदारी मैं खुद लेता हूं।''

वारदात की सूचना पाकर पुलिस दल फौरन मृतक डॉक्टर के क्लीनिक पर पहुंची, जहां खून बिखरे पड़े थे. महिला डॉक्टर डायगनोस्टिक लैब चलाती थी. शव को पुलिस ने अपने कब्जे में कर लिया है और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

बता दें, डॉक्टर सपना गुप्ता शहर की मशहूर कैंसर रोग विशेषज्ञ थीं और शहर के पूर्व विधायक रजनीकांत दत्ता की बहू थीं। पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है। इस बीच आरोपी खुद पुलिस के पास पहुंचा और जुर्म कबूल करते हुए कहा कि उसकी भाभी उसे नपुंसक कहकर ताना मारती थी। वो अपने माता-पिता से मिलने के लिए जब उनके घर जा रहा था तो उसकी भाभी ने कहा कि देखो नपुंसक जा रहा है, इसके साथ यह भी कहा कि उसका बड़ा भाई भी नपुंसक है। भाभी की इन बातों से परेशान होकर उसने हथौड़े और कैंची से उनकी हत्या कर दी।

Next Story