वाराणसी

काशी आएंगे पीएम मोदी! चुनाव की परखेंगे तैयारी, संगठन को देंगे जीत का मंत्र...

Gaurav Maruti Sharma
6 March 2024 2:10 AM GMT
काशी आएंगे पीएम मोदी! चुनाव की परखेंगे तैयारी, संगठन को देंगे जीत का मंत्र...
x
काशी आएंगे पीएम मोदी! चुनाव की परखेंगे तैयारी, संगठन को देंगे जीत का मंत्र...

वाराणसी संसदीय सीट से तीसरी बार उम्मीदवार बनाए जाने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी काशी दौरे पर आएंगे। सूत्रों के अनुसार पीएम मोदी 9 मार्च को अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर आएंगे। सूत्रों के अनुसार 9 मार्च को पीएम मोदी देर रात वाराणसी आएंगे वह बाबतपुर एयरपोर्ट से सीधा बीएलडब्ल्यू गेस्ट हाउस जाएंगे। वहीं पर पीएम मोदी रात्रि विश्राम कर अगले दिन आजमगढ़ के लिए रवाना होंगे।


चुनाव की परखेंगे तैयारी संगठन को देंगे धार...

वाराणसी संसदीय क्षेत्र से तीसरी बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उम्मीदवार बनाए जाने पर भाजपा कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह है। खुद पीएम मोदी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कहा कि "बाबा विश्वनाथ की नगरी काशी में तीसरी बार अपने परिवारजनों की सेवा को लेकर बहुत उत्सुक हूं। भाजपा के नेतृत्व को बहुत-बहुत धन्यवाद। इसके साथ ही मुझमें निरंतर विश्वास जताने के लिए पार्टी के करोड़ों निस्वार्थ कार्यकर्ताओं को मेरा नमन!

2014 में मैं लोगों के सपनों को साकार करने और गरीब से गरीब को सशक्त बनाने का संकल्प लेकर काशी गया था। बीते 10 वर्षों में काशी का कायाकल्प करने के लिए हमने अलग-अलग सेक्टर में तेज प्रगति की है। विकास के इस चौतरफा प्रयास में आगे भी कोई कोर-कसर बाकी नहीं रखूंगा। काशी के मेरे भाइयों और बहनों ने मुझे जो अपार स्नेह और आशीर्वाद दिया है, उसके लिए मैं हृदय से अपनी कृतज्ञता व्यक्त करता हूं।"पीएम मोदी अपने वाराणसी के दौरे पर अपने चुनाव की तैयारी को परखेंगे और संगठन के पदाधिकारी से मीटिंग भी करेंगे। पीएम मोदी के वाराणसी दौरे को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं और संगठन ने तैयारी तेज कर दी है। हर विधानसभा क्षेत्र की रिपोर्ट तैयार की जा रही है। पिछली बार जिन विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी को कम मतदान में मत मिला है। उन विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी जमकर प्रचार करेंगी। ताकि पीएम मोदी की वाराणसी से चुनावी जीत बड़ी हो और बीजेपी का जो आंकड़ा है कि 400 पार ले जाना है। उसमें किसी भी प्रकार की कोई कमी ना रहजाए।


Next Story