वाराणसी

Varanasi News: 15 युवकों को पुलिस ने पकड़ा, कैंट स्टेशन के समीप चल रहा देह व्यापार का धंधा

Shiv Kumar Mishra
23 Dec 2022 10:02 AM GMT
Varanasi News: 15 युवकों को पुलिस ने पकड़ा, कैंट स्टेशन के समीप चल रहा देह व्यापार का धंधा
x

वाराणसी। कैंट रेलवे स्टेशन के सामने जीटी रोड पर महिलाओं की सरेआम बोली लगाने व अश्लील हरकतें करने वाले 15 युवकों को सिगरा पुलिस ने शुक्रवार की दोपहर गिरफ्तार कर लिया। स्थानीय लोगों की शिकायत पर पुलिस ने सादे वेश में छापेमारी की। इस दौरान वहां मौजूद महिलाएं तो भाग गईं, लेकिन 15 युवक पुलिस के हत्थे चढ़ गए। आरोपितों से पूछताछ में कई होटलों के नाम भी सामने आए हैं। कैंट रेलवे स्टेशन के आसपास के इलाके में देह व्यापार का गंदा धंधा चल रहा है।

एसीपी शिवा सिंह ने बताया कि काफी दिनों से सूचना मिल रही थी कि स्टेशन के पास कुछ लोगों की ओऱ से महिलाओं के साथ अनावश्यक कमेंट व अश्लील हरकतें करते हैं। इसके मद्देनजर अभियान चलाया गया। इस दौरान 15 लोगों को पकड़ा गया। इसमें कई कार व बाइक से थे। इनसे पूछताछ में इसकी पुष्टि हुई है कि ये इस तरह का काम करने में अभ्यस्त है। बताया कि आरोपितों से पूछताछ में कुछ होटल्स के नाम भी सामने आए हैं। उन पर कार्रवाई की जाएगी।

गिरफ्तार आरोपितों में चंदौली के नई कोट निवासी अनूप सिंह, लौंदा अलीनगर के दिनेश यादव, आलमपुर अलीनगर निवासी पप्पू सोनकर, मिर्जापुर के कोठी लालगंज निवासी सत्यम गिरी, गाजीपुर के मुड़ियार सैदपुर के रहने वाले श्याम सुंदर यादव, नंदगंज के अविनाश यादव, बस्ती के नथना निवासी कृष्ण कुमार शर्मा, आजमगढ़ के अतरौलिया के सौरभ निषाद, आगरा बाह के विक्रमपुर निवासी रवि सिंह, बिहार के बक्सर निवासी तारकेश्वर पांड़ेय, वैशाली के हसनपुर निवासी किशन महतो, फाफामउ प्रयागराज निवासी गौतम तिवारी, वाराणसी के त्रिलोचन, गायघाट निवासी रोहित सिंह, हरहुआ के जितेंद्र जायसवाल, मिर्जापुर के लालगंज कोठी के रहने वाले जय गिरी समेत 15 शामिल हैं। छापेमारी में सिगरा एसओ राजीव सिंह, रोडवेज चौकी इंचार्ज आदित्य सिंह, एसआई मीना सिंह आदि शामिल रहे। सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Next Story