वाराणसी

पुलिस लाइन के बैरक में सीढ़ी के सहारे लटकता मिला आरक्षी का शव, आत्महत्या से पुलिस लाइन में मचा हड़कंप

सुजीत गुप्ता
22 Sep 2021 5:45 AM GMT
पुलिस लाइन के बैरक में सीढ़ी के सहारे लटकता मिला आरक्षी का शव, आत्महत्या से पुलिस लाइन में मचा हड़कंप
x

वाराणसी के पुलिस लाइन में तैनात सिपाही ने फांसी लगाकर जान दे दी। उसका शव बुधवार सुबह बैरक के प्रथम तल से सीढ़ी के सहारे नायलॉन की रस्सी से लटकता मिला। घटना के बाद से पुलिस लाइन में हड़कंप की स्थिति है। घटना की सूचना पर उच्चाधिकारियों द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण किया गया। सिपाही की आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं है।

एसीपी रत्नेश्वर सिंह से जब इस मामले में बातचीत की गई तो, उन्होंने फोन पर ही बताया कि उक्त मृतक आरक्षी शराब पीने का आदि था और जो अभी सूचना संकलित की गई है, उस सूचना के अनुसार रात्रि में फोन पर उसे गाली गलौज करते हुए देखा गया था। जब उनसे पूछा गया की अवकाश को लेकर कोई मामला था, तो उन्होंने इस बात से इनकार किया। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। परिजनों को सूचित कर दिया गया है।

पुलिस लाइन में तैनात बलिया जिले के बांसडीह निवासी आरक्षी बब्बन राम (55) ने मंगलवार देर रात आदर्श बैरक में बैरक के प्रथम तल से सीढ़ी की रेलिंग के सहारे नायलॉन की रस्सी से फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। बुधवार तड़के लोगों को घटना की जानकारी मिली। मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। उसके मोबाइल से मिली जानकारी के मुताबिक, सिपाही ने सोमवार रात अपने परिवार से बातचीत की थी।

Next Story