वाराणसी

बीजेपी के सदस्यता लेने आये वाराणसी के लोंगों की गाडी के उड़े परखच्चे, तीन की मौके पर मौत

Shiv Kumar Mishra
7 Jan 2022 7:06 AM GMT
बीजेपी के सदस्यता लेने आये वाराणसी के लोंगों की गाडी के उड़े परखच्चे, तीन की मौके पर मौत
x

वाराणसी के पूर्व ब्लॉक प्रमुख तेग बहादुर सिंह उर्फ तेगा सिंह 8 समर्थकों को लेकर लखनऊ में बीजेपी ऑफिस में पार्टी की सदस्यता दिलाने ले गए थे। सदस्यता लेने के बाद सभी वापस वाराणसी आ रहे थे। रास्ते में वो सुल्तानपुर में हादसे का शिकार हो गए। उधर, ​​​पेट्रोलिंग टीम ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। हालत गंभीर होने पर उन्हें बीएचयू रेफर किया गया है। मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए हैं। पुलिस ने सभी परिवार वालों को सूचना दे दी है।

पेट्रोलिंग टीम ने घायलों को अस्पताल भर्ती कराया

बताया जा रहा है कि स्कॉर्पियो से आठ लोग लखनऊ से वाराणसी जा रहे थे। बल्दीराय थाना क्षेत्र के देहली बाजार के पास तेज रफ्तार स्कॉर्पियो अचानक से अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकारा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गए। जीप में सवार लोग साइड का शीशा तोड़ते हुए सड़क पर जा गिरे। यूपीडा की पेट्रोलिंग टीम ने घायलों को अस्पताल भर्ती कराया।

एक मृतक की शिनाख्त गिरीश शुक्ला (65) निवासी रूपापुर मिर्जामुराद के रूप में हुई है। दसरे मृतक अखिलेश मिश्रा,तीसरे मृतक छब्बू मिश्रा निवासी खरगूपुर के रूप में मालूम हुई है, पुलिस अन्य के शिनाख्त का प्रयास कर रही है। वहीं घायलों की पहचान दुर्गेश मिश्रा (35), लक्ष्मण मिश्रा, गुड्डू पाण्डेय व अमित मिश्रा के रूप में हुई है। ये वाराणसी के जंसा थाना अंतर्गत खरगुपुर गांव के निवासी हैं।

Next Story