वाराणसी

वाराणसी में कमरे में अंगीठी जलाकर सो रहा था परिवार, दंपति सहित तीन अस्पताल के भर्ती

Shiv Kumar Mishra
5 Jan 2023 7:36 AM GMT
वाराणसी में कमरे में अंगीठी जलाकर सो रहा था परिवार, दंपति सहित तीन अस्पताल के भर्ती
x

वाराणसी के दरेखूं गांव में कमरे में अंगीठी जलाकर सोना एक परिवार पर भारी पड़ गया। अंगीठी के धुएं की वजह से दम घुटने के कारण दो साल के बच्चे की मौत हो गई। वहीं, मां-बाप और उनका एक अन्य बेटा अस्पताल में भर्ती कराए गए हैं। घटना की सूचना पाकर पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी दरेखूं गांव पहुंचे हैं।

किराये पर कमरा लेकर रह रहा था पिकअप चालक

जौनपुर जिले के चंदवक का मूल निवासी राहुल कुमार पिकअप चालक है। वह दरेखूं गांव में किराये पर कमरा लेकर पत्नी और दो बच्चों के साथ रहता है। बुधवार की रात राहुल कमरे में अंगीठी जलाकर परिवार के साथ सोया हुआ था। अंगीठी के धुएं से कमरे में दम घुटने के कारण दो साल के बच्चे की मौत हो गई। जबकि, राहुल उसकी पत्नी और उसके पांच वर्ष के एक अन्य बच्चे को दम घुटने के कारण हालत खराब होने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पड़ोसियों ने दी पुलिस-प्रशासन को सूचना

राहुल का परिवार आज सुबह काफी देर तक बाहर नहीं आया और दरवाजा भी नहीं खुला तो पड़ोसियों को शंका हुई। दरवाजा खटखटाने पर भी नहीं खुला तो पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस दरवाजा तोड़ कर अंदर घुसी तो कमरे में धुआं भरा हुआ था और सभी बेहोश पड़े थे। आनन-फानन सभी को अस्पताल ले जाया गया जहां राहुल के दो साल के बच्चे को मृत घोषित कर दिया गया। वहीं, परिवार के तीन अन्य लोगों का उपचार जारी है।

Next Story