वाराणसी

कोचिंग से घर के लिए निकली लड़कियां हुई गायब! वाराणसी पुलिस की सक्रियता से मथुरा में मिली...

Gaurav Maruti Sharma
12 Nov 2022 1:16 PM GMT
कोचिंग से घर के लिए निकली लड़कियां हुई गायब! वाराणसी पुलिस की सक्रियता से मथुरा में मिली...
x
कोचिंग से घर के लिए निकली लड़कियां हुई गायब! वाराणसी पुलिस की सक्रियता से मथुरा में मिली...

वाराणसी के भेलूपुर और सिगरा थाना क्षेत्र की रहने वाली 3 नाबालिक लड़कियां शुक्रवार की देर शाम कोचिंग से घर के लिए निकली लेकिन वापस घर नहीं पहुंची। परिजनों ने तत्काल वाराणसी पुलिस कमिश्नरेट को मामले की सूचना दी सूचना मिलते ही वाराणसी पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए सर्विलांस की मदद और मथुरा पुलिस के सहयोग से तीनों नाबालिक लड़कियों को मथुरा में सुरक्षित मिल गई है। प्रारंभिक पूछताछ में यह सामने आया है कि तीनों लड़कियां परीक्षा संबंधित मानसिक तनाव ज्यादा हो गया था इसीलिए वह वृंदावन जा रही थी। वाराणसी पुलिस की टीम और लड़कियों के परिजन अपने बच्चियों को लेने मथुरा रवाना हो गए हैं।

तीनों लड़कियां आपस में अच्छी दोस्त

वाराणसी के भेलूपुर थाना क्षेत्र की रहने वाली 2 लड़कियां एवं सिगरा थाना क्षेत्र की रहने वाली एक लड़की (तीनों नाबालिक) वाराणसी के सामने घाट स्थित एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ती है। यह तीनों ही लड़कियां दुर्गाकुंड क्षेत्र के कोचिंग में पढ़ती थी। शुक्रवार की देर शाम तीनों ही लड़कियां कोचिंग से घर के लिए निकली लेकिन घर नहीं पहुंची। काफी देर होने पर भी जब बच्चियां घर नहीं पहुंची तो परिजनों को परेशानी होने लगी बच्चों की चिंता सताने लगी परिजनों ने अपने स्तर से खोजबीन शुरू किया। लेकिन उन्हें कुछ भी जानकारी नहीं मिली। उसके बाद तत्काल इसकी सूचना परिजनों ने भेलूपुर थाने को दी। मामले की गंभीरता को देखते हुए वाराणसी पुलिस ने तत्परता दिखाई सर्विलांस की मदद से लड़कियों का लोकेशन मथुरा में मिला वाराणसी पुलिस ने मथुरा पुलिस की मदद से लड़कियों को तत्काल सुरक्षित बरामद किया परिजनों को इसकी सूचना दे दी गई है और परिजन वाराणसी पुलिस की टीम के साथ मथुरा बच्चियों को लेने रवाना हो गए है।

इस मामले में हमारे रिपोर्टर को वाराणसी पुलिस कमिश्नर ए. सतीश गणेश ने बताया कि तीनों बच्चियां पढ़ाई और परीक्षा के तनाव में थी। इसी वजह से वह घर छोड़ कर वह वृंदावन जा रही थीं। तीनों बच्चियां सुरक्षित हैं और पुलिस उनकी देखरेख कर रही है। तीनों को वापस लाकर उन्हें उनके परिजनों को सौंप दिया जाएगा।


Next Story