वाराणसी

इलाज के लिए लाया गया बंदी भागा: हॉस्पिटल में कराया गया था भर्ती; दो महीने पहले भी पुलिस अभिरक्षा से हुआ था फरार

Arun Mishra
25 Oct 2022 4:30 AM GMT
इलाज के लिए लाया गया बंदी भागा: हॉस्पिटल में कराया गया था भर्ती; दो महीने पहले भी पुलिस अभिरक्षा से हुआ था फरार
x
सोनभद्र की पुलिस के साथ ही रामनगर थाने की पुलिस बंदी लल्लू केवट की तलाश कर रही है।

वाराणसी के रामनगर स्थित लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में टीबी के इलाज के लिए भर्ती कराया गया सोनभद्र जेल का बंदी लल्लू केवट पुलिस को चकमा देकर भाग निकला। बंदी लल्लू केवट के फरार होने की सूचना पर उसकी निगरानी के लिए लगे सोनभद्र के पुलिस कर्मियों में हड़कंप मच गया। आनन-फानन सोनभद्र के पुलिस कर्मियों ने वाराणसी पुलिस कमिश्नरेट के रामनगर थाने की पुलिस को सूचना दी। सोनभद्र की पुलिस के साथ ही रामनगर थाने की पुलिस बंदी लल्लू केवट की तलाश कर रही है।

21 अक्टूबर को कराया गया था भर्ती

बंदी लल्लू केवट को लाल बहादुर शास्त्री हॉस्पिटल में बीती 21 अक्टूबर को टीबी के इलाज के लिए भर्ती कराया था। उसकी निगरानी के लिए सोनभद्र जिले के चार पुलिस कर्मी लगाए गए थे। बताया जाता है कि रविवार की रात 12:30 के बाद निगरानी में लगे पुलिस कर्मियों को सोता देख बंदी लल्लू केवट हॉस्पिटल से भाग निकला। उसे बिस्तर पर न देख कर निगरानी में लगे पुलिस कर्मियों में हड़कंप मचा और उन्होंने अपने अफसरों के साथ ही रामनगर थाने की पुलिस को सूचना दी।

दो महीने पहले भी भागा था लल्लू

बंदी लल्लू केवट सोनभद्र जिले के चोपन थाना के नवतोलिया का रहने वाला है। वह अप्रैल 2020 से अपने बेटे की हत्या के आरोप में सोनभद्र के जिला कारागार में निरुद्ध था। उसे टीबी की बीमारी है। बीमारी के इलाज के लिए उसे दो महीने पहले सोनभद्र के जिला अस्पताल ले जाया गया था। वह जिला अस्पताल की पैथोलॉजी के पास जांच के लिए बैठा हुआ था। उसी दौरान वह अचानक गायब हो गया। हालांकि पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए उसे सोनभद्र के बस स्टैंड के समीप से गिरफ्तार कर लिया था।

Arun Mishra

Arun Mishra

Sub-Editor of Special Coverage News

Next Story