वाराणसी

टहलने निकली थी महिला! ट्रक से टक्कर में मौत...

Gaurav Maruti Sharma
1 Nov 2022 12:52 PM GMT
टहलने निकली थी महिला! ट्रक से टक्कर में मौत...
x
टहलने निकली थी महिला! ट्रक से टक्कर में मौत...

वाराणसी में तेज रफ्तार ट्रक के टक्कर से पैदल जा रही महिला की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पाकर मंडुवाडीह थाने की पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। महिला की मौत की खबर सुनकर परिवार में मातम छा गया है। महिला की मौत के बाद उसके तीन बेटों और दो बेटियों का रो-रोकर हाल बेहाल है।

मॉर्निंग वॉक के लिए निकली थी महिला

महेशपुर ग्राम तिनघरवा की रहने वाली सितारा देवी (45) रोजाना सुबह घर से टहलने जाती थी। सोमवार की सुबह भी वह टहल कर घर वापस जा रही थी। चांदपुर इंडस्ट्रियल इस्टेट में एक तेज रफ्तार ट्रक ने सितारा देवी को टक्कर मार दी। गंभीर रूप से घायल सितारा देवी को बीएचयू ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया था। उपचार के दौरान मंगलवार को सितारा देवी की मौत हो गई। पेशे से मजदूर पति राजेंद्र प्रसाद ने मंडुवाडीह थाने की पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी सड़क के किनारे पटरी पर चल रही थी। ट्रक चालक की लापरवाही और तेज रफ्तार की वजह से उसकी पत्नी की मौत हुई है। उधर, सितारा देवी की मौत की सूचना पाकर पुराना पुल स्थित उसके मायके से भी परिजन घर पहुंच गए।

मुकदमा दर्ज कर ट्रक लिया गया कब्जे में

इस संबंध में वाराणसी पुलिस कमिश्नरेट के मंडुवाडीह थाना प्रभारी राजीव सिंह ने बताया कि महिला के पति की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है। पोस्टमार्टम के बाद महिला का शव परिजनों को सौंप दिया गया है। ट्रक चालक के खिलाफ नियमानुसार विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Next Story