वाराणसी

पूजा पाठ का सामान लेकर घर लौट रही थी महिला बस से टक्कर में मौत...

Gaurav Maruti Sharma
4 Nov 2022 12:37 PM GMT
पूजा पाठ का सामान लेकर घर लौट रही थी महिला बस से टक्कर में मौत...
x
पूजा पाठ का सामान लेकर घर लौट रही थी महिला बस से टक्कर में मौत...

वाराणसी के शिवपुर क्षेत्र में शुक्रवार को एक स्कूल बस ने एक महिला को कुचल दिया। हादसे में घटनास्थल पर ही महिला की मौत हो गई। हादसे के बाद ड्राइवर बस छोड़ कर भाग निकला। वहीं, महिला के परिजन आए तो शव पोस्टमार्टम के लिए ले जाने की बात पर पुलिस से उनकी जमकर कहासुनी हुई। शिवपुर थाने की पुलिस ने महिला के परिजनों को समझा-बुझाकर शांत कराया। साथ ही, आरोपी चालक के खिलाफ उचित कार्रवाई का आश्वासन देकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

पूजा का सामान लेकर घर लौट रही थीं

बिहार के दुर्गावती के मूल निवासी रंजीत रंजन सिह शिवपुर क्षेत्र की श्यामपुरी कॉलोनी में मकान बनवा कर पत्नी संगीता सिंह और दो बच्चों के साथ रहते हैं। संगीता सिंह पूजा का सामान लेने पैदल ही घर से बसहीं बाजार गई थी। वह सामान लेकर वापस घर लौट रही थीं। उसी दौरान तेज रफ्तार स्कूल बस ने उन्हें पीछे से टक्कर मारी। टक्कर से संगीता सड़क पर गिरी तो उनके सिर को कुचलते हुए बस आगे बढ़ गई। हादसे के दौरान बस में 10-12 बच्चे सवार थे। ड्राइवर बस छोड़ कर भाग निकला तो बच्चे रोने लगे और घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जुट गई। बस के खलासी ने बच्चे के परिजनों को कॉल कर उन्हें घटनास्थल पर बुलाया। परिजनों को बच्चों को सौंप छोड़ कर खलासी भी बस छोड़ कर भाग निकला।

ड्राइवर को गिरफ्तार कर जेल भेजेंगे

हादसे में जान गंवाने वाली संगीता सिंह के शव की काफी देर तक शिनाख्त नहीं हो पाई। बसहीं में सड़क हादसे की सूचना पाकर घटनास्थल पर संगीता का देवर पंकज पहुंचा तो उसने शव की शिनाख्त की। पंकज ने बताया कि रंजीत रंजन घर पर नहीं हैं और संगीता के दोनों बच्चे स्कूल गए हैं। शव की शिनाख्त होने पर पुलिस उसे पोस्टमार्टम के लिए ले जाने लगी तो पंकज और स्थानीय लोग भड़क गए। पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद सभी को शांत करा कर उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया। शिवपुर थाना प्रभारी ने बताया कि स्कूल बस को कब्जे में ले लिया गया है। बस के रजिस्ट्रेशन नंबर की मदद से आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

Next Story