वाराणसी

यूपी में एक अजीब मामला : चोरी करने जैसे ही घुसा चोर, दरवाजे में सिर गया अटक; वहीं तड़प-तड़प कर मर गया

Arun Mishra
28 Nov 2022 11:24 AM GMT
सांकेतिक तस्वीर
x

सांकेतिक तस्वीर 

यूपी में एक अजीब ही मामला सामने आया है। यहां एक चोर को दर्दनाक मौत मिली है।

वाराणसी : यूपी (UP) में एक अजीब ही मामला सामने आया है। यहां एक चोर को दर्दनाक मौत मिली है। चोर रात में चोरी के इरादे से एक घर में घुसा था, जहां वो दरवाजे में फंस गया और रात भर वैसे ही रहा, जिसके कारण उसकी मौत हो गई।

घटना यूपी के वाराणसी की है। जहां एक पावरलूम सेंटर में चोरी करने की कोशिश के दौरान कथित तौर पर दरवाजे में फंसने से एक चोर की मौत हो गई। मृतक की पहचान जावेद के रूप में हुई है, जो चोरी के अन्य मामलों में भी सक्रिय रूप से शामिल था। घटना वाराणसी के सारनाथ क्षेत्र के दनियालपुर में सोमवार सुबह की है।

मिली जानकारी के अनुसार पावरलूम सेंटर पिछले दो दिनों से काम के अभाव में बंद था। इसी दौरान मौका देखकर जावेद ने कथित तौर पर पावरलूम सेंटर में घुसने की कोशिश की। वो इस बात से अनजान था कि दरवाजे के ऊपर ताला लगा हुआ है।

पावरलूम सेंटर में जावेद घुसने में असफल रहा और उसका सिर दरवाजे में ही अटक गया। कहा जा रहा है कि उसने अपने सिर को दरवाजे से निकालने की कोशिश की होगी, लेकिन असफल रहा और उसका दम घुटने से मौत हो गई। इस मामले का खुलासा तब हुआ जब सुबह लोगों से उसे दरवाजे में अटका हुआ देखा।

इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई और फिर मौके पर पुलिस पहुंची। उसने लाश को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस मामले में पुलिस जांच में जुट गई है। पुलिस ने आधिकारिक तौर पर इस मामले में अभी कुछ भी नहीं कहा है।

Arun Mishra

Arun Mishra

Sub-Editor of Special Coverage News

Next Story